नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हॉरर थ्रिलर फिल्म अद्भुत 15 सितंबर को सोनी मैक्स पर होंगी रिलीज़

Live 7 Desk

मुंबई, 23 अगस्त (लाइव 7 ) बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हॉरर थ्रिलर फिल्म अद्भुत 15 सितंबर को सोनी मैक्स पर रिलीज़ होगी।

सब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म अद्भुत में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का आज पोस्टर जारी किया गया है। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म एक ऐसी दुनिया की खोज करती है जहाँ अलौकिकता वास्तविकता से टकराती है। फिल्म अदभुत अद्भुत 15 सितंबर को रात 8 बजे सोनी मैक्स पर रिलीज़ होगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, अद्भुत एक ऐसी फिल्म है जो सीमाओं को लांघती है, न केवल इसकी कहानी में बल्कि इसे दुनिया के साथ साझा करने के तरीके में भी। मेरे लिए, यह देखना रोमांचक है कि एक फिल्म टेलीविजन के माध्यम से एक साथ लाखों लोगों तक पहुँचती है। अलौकिक शैली ने हमेशा मुझे आकर्षित किया है, और मुझे विश्वास है कि दर्शकों को यह अनुभव रोमांचकारी और विचारोत्तेजक दोनों लगेगा। इस डायरेक्ट-टू-टीवी रिलीज़ के साथ, हम नई ज़मीन तोड़ रहे हैं, और मुझे इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनने पर गर्व है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment