मर्दानी में एंटी हीरो का किरदार निभाना शानदार शुरूआत : ताहिर राज भसीन

Live 7 Desk

मुंबई, 22 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन का कहना है कि मर्दानी फ्रैंचाइज़ी के पहले हिस्से में एंटी-हीरो की भूमिका निभाना उनके करियर की एक शानदार शुरुआत थी।

ताहिर राज भसीन ने अपनी पहली फिल्म मर्दानी की दसवीं वर्षगांठ पर विचार साझा किया है। फिल्म मर्दानी   सरकार द्वारा निर्देशित थी, जिसमें रानी मुखर्जी और ताहिर राज भसीन प्रमुख भूमिकाओं में थे।

फिल्म मर्दानी के दस साल पूरे होने पर ताहिर ने साझा किया, जब मर्दानी के दस साल पूरे हो गए हैं, तो मैं इस फिल्म पर काम करने की अविस्मरणीय यात्रा के लिए बहुत आभार के साथ पीछे मुड़कर देखता हूं। मुझे यशराज फिल्म्स में डेब्यू करने का दुर्लभ अवसर मिलने पर बेहद गर्व है। इस फिल्म को निर्देशित करने वाले असाधारण   सरकार और रानी मुखर्जी के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे वो पल अच्छी तरह याद है जब मुझे बताया गया कि सैकड़ों ऑडिशन के बाद, कई राउंड के बाद मुझे मर्दानी में एंटी-हीरो की भूमिका के लिए चुना गया है। मैंने खुशी के आंसू रो दिए। यह अहसास तब तक नहीं हुआ जब तक कि हमने पहली बार स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए मुलाकात नहीं की।

ताहिर ने कहा, जब फिल्म मर्दानी रिलीज़ हुई थी, तो इसे बहुत प्यार और सराहना मिली थी। मुझे खासतौर पर आमिर खान सर का ट्वीट याद है, उन्होंने ट्वीट किया था, ‘यह नया लड़का कौन है? मुझे इसका प्रदर्शन पसंद आया। जब मैंने उनके लिए अपना ट्वीट देखा, तो मैं खुशी से झूम उठा।मर्दानी सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं था; यह मेरे लिए एक बदलावकारी अनुभव था।   सरकार के साथ काम करना एक सम्मान की बात थी। उनके मार्गदर्शन ने एक आकर्षक एंटी-हीरो को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें स्टाइल और एज था। मर्दानी की विशेषता इस बात में थी कि एंटी-हीरो को   सर ने कैसे प्रस्तुत किया। उनके पास विशिष्ट निर्देश देने की असाधारण क्षमता थी, लेकिन साथ ही अभिनेता को प् ाणिक भावनात्मक प्रदर्शन को तलाशने के लिए जगह देने की भी। सेट पर उनके साथ बिताया हर पल एक सीखने का अनुभव था।रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन साझा करना उतना ही प्रेरणादायक था। वह एक स्टार है जिन्हें मैं बचपन से देखता आया हूं। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ था। रानी मुखर्जी की उपस्थिति आकर्षक थी, और उनकी पेशेवरता और भूमिका के प्रति समर्पण अद्वितीय था।मर्दानी फ्रैंचाइज़ी के पहले हिस्से में एंटी-हीरो की भूमिका निभाना मेरे लिए एक गतिशील शुरुआत थी और यह एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment