गोड्ढा: जाने माने अभिनेता घनश्याम चक्रवर्ती उर्फ घनश्याम पंडित का निधन

Live 7 Desk

गोड्डा, 19 अगस्त (लाइव 7) गांव के मिट्टी से जुड़े मशहूर हास्य एवं नाट्य कलाकार घनश्याम चक्रवर्ती उर्फ घनश्याम पंडित का आज उनके पैतृक गांव कुरमन में निधन हो गया। वह 65 वर्ष के थे।
घनश्याम चक्रवर्ती के निधन की सूचना मिलते ही कुरमन गांव में शोक का माहौल व्याप्त हो गया है। उनके निधन की सूचना मिलने पर उनके सैकड़ो चाहने वाले लगातार उनके घर अंतिम दर्शन करने के लिए आ रहे हैं।
घनश्याम पंडित अपने जमाने में किसी स्टार से काम नहीं थे, वह अपने प्रस्तुति एवं एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया करते थे, जब मोबाइल, इंटरनेट का जमाना नहीं था, तब से घनश्याम चक्रवर्ती झारखंड बिहार के प्रायः सभी जिलों में मशहूर नाट्य कलाकार के रूप में उभरे थे और उनकी डिमांड भी बहुत लोग करते थे।
घनश्याम पंडित के गांव के लोगों ने बताया कि घनश्याम पंडित को सैंकड़ो गांवों के लोग उनको जानते-पहचानते थे, क्योंकि वे कोई ऐसा जगह या कोई ऐसा जिला नहीं जहां पर उन्होंने अपने नाट्य कला का प्रदर्शन नहीं किया हो। घनश्याम पंडित नाट्य कलाकार के साथ अच्छे हास्य कलाकार भी थे, जिन्होंने अपने जीवन काल में न जाने की कितने लोगों को अपने कला से हंसाया होगा।कुरमन गांव को घनश्याम पंडित के नाम से जाना जाता था और लोग कहते थे कि, कुरमन गांव वही गांव है ना, जहां का घनश्याम चक्रवर्ती है।आज उनके अचानक हमलोगों के बीच से चले जाना, इसकी क्षतिपूर्ति शायद ही कभी संभव नहीं होगा।वह हमेशा हम लोग के दिलों में बसे रहेंगे, उनकी कमी हमेशा सभी को महसूस होगी।
सं  
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment