ग्लोबल स्टार   चरण ने फेडरेशन स्क्वायर पर भारतीय तिरंगा फहराया

Live 7 Desk

मुंबई, 17 अगस्त (लाइव 7) ग्लोबल स्टार   चरण ने मेलबर्न के प्रतिष्ठित फेडरेशन स्क्वायर पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर भारतीय भावना का उत्सव मनाया।

ग्लोबल स्टार  चरण को विक्टोरियन सरकार द्वारा वार्षिक इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) पुरस्कार समारोह में भारतीय कला और संस्कृति का राजदूत का प्रतिष्ठित खिताब मिला।  चरण की उपस्थिति और भागीदारी ने महोत्सव की वैश्विक मंच पर भारतीय संस्कृति को मनाने और बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को उजागर किया। भारतीय तिरंगे का फहराना एकता और सांस्कृतिक गर्व का प्रतीक था, जो महोत्सव की अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ था।

ग्लोबल स्टार  चरण ने इस अवसर पर कहा,यह हमारे सभी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण है कि हम यहां ऑस्ट्रेलिया में भारतीय ध्वज फहरा रहे हैं। मेरे पास ऑस्ट्रेलिया में रहने की बहुत प्यारी यादें हैं, जब मैंने 12 साल पहले मेलबर्न और सिडनी में एक फिल्म की शूटिंग की थी। तब इतने भारतीय नहीं थे, और आज इतने सारे भारतीयों को देखकर मुझे बहुत गर्व होता है। हम सचमुच वैश्विक हो रहे हैं, और अंतरराष्ट्रीय मंच हमारी संस्कृति और सिनेमा को मान्यता दे रहे हैं। अब मुझे लगता है कि भविष्य पूरी तरह से यहाँ इकट्ठे युवाओं के हाथ में है, और यह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है कि भविष्य इतना उज्ज्वल है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment