‘द राजा साहब’ में काम करेंगी निधि अग्रवाल, सेट पर गर्मजोशी से मनाया गया जन्मदिन

Live 7 Desk

मुंबई, 17 अगस्त (लाइव 7)बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म द राजा साहब ने अपने स्टार-स्टडेड कास्ट में निधि अग्रवाल को शामिल करने की घोषणा करते हुए प्रशंसकों को एक रोमांचक अपडेट के साथ आश्चर्यचकित कर दिया है।

निधि अग्रवाल के जन्मदिन के अवसर पर यह घोषणा फिल्म के प्रोडक्शन हाउस, पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री द्वारा एक जश्न मनाने वाले सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से की गई।निधि अग्रवाल के सुपरस्टार प्रभास जैसे स्टार कास्ट में शामिल होने की घोषणा ने फिल्म उद्योग में उत्सुकता और उत्साह को बढ़ा दिया है। यह नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी तुरंत चर्चा का विषय बन गई है, जिससे फिल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं।उत्साह को और बढ़ाते हुए, घोषणा के साथ इंस्टाग्  पर कई तस्वीरें साझा की गई हैं, जिसमें निधि को सेट पर अपना जन्मदिन मनाते हुए देखा जा सकता है। वह केक काटती और क्रू के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, जो टीम का गर्मजोशी से स्वागत करता है।

पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री की पोस्ट में लिखा गया: टीम #दराजासाहबशानदार @निधिअग्रवालका स्वागत करते हुए रोमांचित है! सेट पर ढेर सारे प्यार और उत्साह के साथ उनका जन्मदिन मना रहे हैं

पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, द राजा साब में ऋद्धि कुमार, वरलक्ष्मी सरथकुमार, जीशु सेनगुप्ता, ब्रह्मानंदम और योगी बाबू जैसे सितारों की भरमार है। प्रशंसित एसएस थमन के संगीत के साथ, यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment