गुलमोहर को तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने पर शर्मिला टैगोर ने जताई खुशी

Live 7 Desk

मुंबई, 16 अगस्त (लाइव 7 ) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शर्मिंला टैगोर ने फ़िल्म गुलमोहर को तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने पर शर्मिला खुशी जताई है।

पारिवारिक ड् ा फिल्म गुलमोहर ने आज तीन राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में आज 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं की घोषणा की गई है।

फिल्म गुलमोहर को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला है। फिल्म को स्पेशल मेंशन और बेस्ट स्क्रीनप्ले के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इसे लेकर शर्मिंला टैगोर ने अपनी खुशा जाहिर की है।

शर्मिंला टैगोर ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। मैंने तुरंत हमारे निर्देशक राहुल और फिर मनोज बाजपेयी को फोन किया। फिल्म रिलीज होने के बाद भी हम सभी कॉन्टैक्ट में रहे। राहुल के लिए ये कितनी बड़ी जीत है। गुलमोहर उनकी पहली फिल्म है और ये सम्मान सच में उनके लिए बहुत मायने रखता है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग और अमोल पालेकर के साथ उन सीन्स को शूट करके बहुत अच्छा समय बिताया।

गौरतलब है कि फिल्म गुलमोहर से शर्मिला टैगोर ने पर्दे पर अपनी वापसी की है। इसमें बत्रा परिवार की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन राहुल वी चिटेला ने किया है। यह फिल्म 03 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म में शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी, सिमरन,   शर्मा, कावेरी सेठ, उत्सवी झा, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय और अमोल पालेकर जैसे सितारे नजर आए थे।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment