दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे का गाना ‘तू अइला हमरा जिनगी में’ रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 14 अगस्त (लाइव 7 )भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे का रोमांटिक गाना ‘तू अइला हमरा जिनगी में’ रिलीज़ हो गया है।

‘तू अइला हमरा जिनगी में’ सांग भोजपुरी फिल्म ‘माईः प्राइड ऑफ भोजपुरी’ का है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ वे भिखारी लोग के बीच रहते हैं और एक साधारण जीवन यापन कर रहे हैं। उन्हें देखकर आम्रपाली के दिल प्यार उमड़ पड़ता है। किंतु आम्रपाली को यह नहीं पता है कि निरहुआ भिखारी का जीवन जी रहे हैं। वह तो सिर्फ प्यार में खोई खोई सी है। वह अल्हड़पन में नाच झूम और गा रही है।

इस गाने को सिंगर स्निग्धा सरकार ने गाया है। इसके संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं, इस गीत को गीतकार प्यारेलाल यादव कवि ने लिखा है। इस फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं। फिल्म के निर्देशक एवं म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं। इस फ़िल्म का म्यूजिक राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

फिल्म ‘माईः प्राइड ऑफ भोजपुरी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही मार्मिक एवं हृदयस्पर्शी रूप में दिखाया गया हैं। फिल्म में दिखाया गया कि एक बेटा अपनी मां के खातिर ऐशो आ  की जिंदगी छोड़कर एक भिक्षुक का जीवन जीने लगता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment