सोनी सब के शो ‘वागले की दुनिया’ के सेट पर सुमित राघवन बनाते हैं स्वादिष्ट भोजन

Live 7 Desk

मुंबई, 09 अगस्त (लाइव 7) सोनी सब पर प्रसारित हो रहे शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से’ के सेट पर सुमित राघवन अपने सह-कलाकारों के लिए स्वादिष्ट भोजन बनाकर उन्हें खुश कर देते हैं।
‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से’ को मध्यमवर्गीय परिवारों में खासा पसंद किया जा रहा है। खास बात है इस शो में मध्यम वर्गीय परिवार का चित्रण। रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाली भावनात्मक स्थितियों और उससे मिलने वाले सबकों को दिल छू लेने वाले अंदाज में पेश किया जाता है। वागले परिवार के दैनिक संघर्षों और सफलताओं को दर्शाने वाले इस शो ने इसे टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक बना दिया है।
राजेश वागले के किरदार को जीवंत करने वाले सुमित राघवन अपने प्रशंसकों के साथ-साथ सेट पर अपने साथी कलाकारों और क्रू के भी पसंदीदा हैं। सुमित न केवल अपने किरदार में चमकते हैं बल्कि अपने पाक-कौशल से अपने सह-कलाकारों और क्रू सदस्यों को भी खुश करते हैं। सुमित ने अपने मेकअप रूम में एक इंडक्शन स्टोव लगाया है। जब मूड होता है या कलाकारों को कुछ खाने की इच्छा होती है, तो वह उनके लिए खाना बनाने के लिए आगे आते हैं। उनके बनाए गए इंस्टैंट फूड क्रू के बीच काफी लोकप्रिय हैं। यह स्पष्ट है कि सुमित का खाना पकाना, उनके अभिनय की तरह ही, हमेशा लोगों को पसंद आता है!
सुमित राघवन ने कहा, आप हमेशा मेरे मेकअप टेबल पर किचन सेटअप देख सकते हैं। मुझे अपने दोस्तों और सहकर्मियों के लिए खाना बनाना वाकई बहुत पसंद है। यह उनके साथ गर्मजोशी और मस्ती साझा करने का मेरा एक तरीका है। ज्यादातर समय मेरा खाना बनाना बहुत अच्छा होता है। हालाँकि, मैं मानता हूँ कि अक्सर चूक भी हो जाती है! परिवा, चिन्मयी, भारती मौसी, हर्षद और अन्य लोग अक्सर अपनी फ़रमाइशें रखते हैं। फ्रेंच टोस्ट और ऑमलेट से लेकर बर्गर तक, मैं जो भी मूड होता है, उसे बना लेता हूँ। उनकी प्रतिक्रियाएँ देखना और शूटिंग के बीच में थोड़ा मौज-मस्ती करना बहुत अच्छा लगता है।
वागले की दुनिया: नयी पीढ़ी नये किस्से सोनी सब पर हर सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे प्रसारित होता है।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment