मेरे लिए पेशेवर रूप से बहुत बड़ा साल है, उम्मीद है कि मैं लगातार तीन हिट फिल्में दूं : शरवरी

Live 7 Desk

मुंबई, 05 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी का कहना है कि उनके लिये पेशेवर रूप से यह बहुत बड़ा साल है और उन्हें उम्मीद है कि वह लगातार तीन हिट फिल्में दें।

100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर ‘मुंज्या’, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘महाराज’ के साथ वैश्विक हिट फिल्म के बाद शरवरी अब वेदा में नजर आयेंगी।’मुंज्या’ में उन्होंने एक महाराष्ट्रियन लड़की की भूमिका निभाई, जो मुंज्या की दुष्ट आत्मा का अवतार थी।’महाराज’ में शरवरी ने एक गुजराती लड़की की भूमिका निभाई और अपनी मोहक मुस्कान और शानदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब ‘वेदा’ में, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, वह एक राजस्थानी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने उत्पीड़कों के खिलाफ साहसपूर्वक खड़ी होती है।

शरवरी ने कहा,मेरे लिए यह पेशेवर रूप से बहुत बड़ा साल है और मैं वास्तव में प्रार्थना कर रही हूं कि मैं लगातार तीन हिट फिल्में दूं! फिलहाल मैं जो कुछ भी हुआ है उसके लिए बस आभारी हूं। बेशक, मेरी यात्रा पारंपरिक नहीं रही है। मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा, मेरी पहली फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और फिर मुझे अपने अगले सेट की फिल्मों के रिलीज और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए महामारी के कारण तीन साल का इंतजार करना पड़ा।मैं सच में अभी इस क्षण का आनंद लेने के लिए बहुत खुश हूं। यह एक ऐसा साल है जो लगातार सफलता देता जा रहा है और मैं वास्तव में इससे और अधिक चाहती हूं क्योंकि महामारी के कारण सफलता का स्वाद चखने का इंतजार बहुत लंबा था। मुझे उम्मीद है कि अब ‘वेदा’ ‘मुंजा’ और ‘महाराज’ के बाद बड़ी सफलता हासिल करेगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment