अदिवी शेष ने बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर सीक्वल #जी2 से 6 स्टनिंग लुक्स किए जारी

Live 7 Desk

मुंबई, 03 अगस्त (लाइव 7 अभिनेता और फिल्म निर्माता अदीवी शेष ने फ़िल्म गुडाचारी के 6 साल पूरे होने पर बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर सीक्वल #जी 2 से 6 अलग अलग पलों की झलकियां दिखाई हैँ।

अदीवी शेष ने अपने फैन्स के लिए एक जबरदस्त अनाउंसमेंट की हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी ग्राउंडब्रेकिंग स्पाई थ्रिलर, गुडाचारी के 6 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए फैन्स को एक शानदार सरप्राइज दिया। ये एलान आज तक के सबसे धमाकेदार घोषणाओं में से एक है। ओरिजिनल फिल्म की सफलता को देखते हुए, जी 2इस फ्रैंचाइज़ को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है। इसकी 40% शूटिंग पूरी हो चुकी है और मेकर्स ने 6 स्टाइलिश पल जारी किए हैं जो फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय स्तर और सोफेस्टिकेशन को हाईलाइट करते हैं। ये झलकियां दिखाती है कि जी 2एक स्पाई थ्रिलर के रूप में सामने आएगी जो न सिर्फ भारत में बल्कि ग्लोबल लेवर पर भी अलग है।

जी 2की ग्रैंड रिलीज 2025 के सेकेन्ड हाफ में होने वाली है और ये फिल्म सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होगी, जिससे यह व्यापक और विविध दर्शकों तक पहुंचेगी। इस फिल्म का निर्देशन   सिरिगिनीदी ने किया हैं, जिन्होंने लीड एक्टर अदीवी शेष के साथ मिलकर इस फिल्म को लिखा भी है।

अदीवी शेष ने कहा, गुडाचारी कई कारणों से एक खास फिल्म है। इस फिल्म की विरासत समय के साथ और भी बड़ी हो गई है। पिछले 6 सालों में ऐसा एक भी हफ्ता नहीं गया जब मैंने गुडाचारी के लिए तारीफ़ न सुनी हो। जी2 और भी बड़ी होगी, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लेकिन इंडियन इमोशन्स के साथ। गुडाचारी के सभी फैन्स के लिए, जी2 एक शानदार विजुअल ट्रीट होगी। देखते रहिए…

निर्देशक   सिरिगिनीदी ने कहा, हम अभी तक प्रोडक्शन का लगभग 40% पूरा कर चुके है, और जो कुछ हमने अब तक कैप्चर किया है उसकी क्वालिटी और एनर्जी को लेकर मैं बहुत कॉन्फिडेंट और एक्साइटेड हूं। हमारा अपरोच पूरी तरह से एक विजुअली रूप से शानदार दुनिया बनाने पर केंद्रित है। रोमांचकारी सेट्स से लेकर गतिशील एक्शन सीन्स तक, हर एलिमेंट दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है जहां दांव जितना हो सके उतना ऊंचा है। मैं एक्शन ड् ा शैली के सभी फैन्स से वादा कर सकता हूं कि यह फिल्म एक ऐसा अनुभव होगी जिस पर उन्हें गर्व होगा।

निर्माता टीजी विश्व प्रसाद ने कहा, आज हम “गुडाचारी” की छठी सालगिरह मना रहे हैं, जो पीपल मीडिया फैक्ट्री के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुई। हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि “गुडाचारी 2” की शूटिंग अच्छी चल रही है और अब तक 40% शूटिंग पूरी हो चुकी है। हमारी टीम इस सीक्वेल को ऑडियंस एक्सपेक्टेशन से आगे ले जाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही है। हमने हाल ही में एक भव्य फाइट सीक्वेंस शूट किया है, जिसकी लागत अकेले ही “गुडाचारी” के पूरे बजट के बराबर है। गुडाचारी 2″ का लक्ष्य अपने भव्य पैमाने और महत्वाकांक्षी दृष्टि के साथ नए बेंचमार्क सेट करना है। हम प्रशंसकों और दर्शकों को क्वालिटी एक्सपीरियंस देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि अदिवी शेष की परफॉर्मेंस और हमारी टीम का डेडिकेशन दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। एजेंट 116 एक अंतरराष्ट्रीय मिशन पर लौटता है, और ये एक थ्रिलिंग एडवेंचर का वादा करता है जो पहले कभी नहीं देखा गया है।

को प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने कहा, जी2 हमारी सबसे प्रतिष्ठित परियोजनाओं में से एक है। शेष,   और टीम वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। स्क्रिप्ट भव्यता की मांग करती है और हम कोई कसर नहीं छोड़ रहे इस फिल्म को एक विजुअल मार्वेल बनाने में। हमने अभी-अभी एक एक्शन सीक्वेंस पूरा किया है। उस एक सीक्वेंस का बजट गुडाचारी के पूरे बजट से भी ज़्यादा है। यह प्रोजेक्ट इतना बड़ा है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment