करिश्मा कपूर ने ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ के प्रतियोगी दिब्यज्योति नाइक को ‘एंटरटेनर नंबर 1’ कहा

Live 7 Desk

मुंबई, 26 जुलाई (लाइव 7 )बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ के प्रतियोगी दिब्यज्योति नाइक को ‘एंटरटेनर नंबर 1’ कहा है।

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोम डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ के ‘मेगा ऑडिशन’ में, प्रतियोगी ‘बेस्ट बारह’ में अपनी जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। ‘ईएनटी’ विशेषज्ञ – करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस प्रभावित होने के लिए तैयार हैं, और वे ध्यानपूर्वक सर्वोत्तम प्रतिभाओं को चुनेंगे जो शो में आगे बढ़ेंगी और एक रोमांचक सीज़न के लिए मंच तैयार करेंगी।

ऑडिशन राउंड के दौरान, शो के होस्ट जय भानुशाली ने कटक, ओडिशा के 28 वर्षीय दिब्यज्योति नाइक को दर्शकों के बीच देखा। उन्हें जजों के सामने परफ़ॉर्म करने का अवसर दिया गया, जिसमें दिब्यज्योति ने मंच पर अपनी छाप छोड़ी और जजों को प्रभावित किया, जिन्होंने उनके एक्ट को ‘मज़ेदार, मनोरंजक और नया’ बताया। मेगा ऑडिशन के लिए, दिब्यज्योति फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘  हुआ मद्धम’ में बॉलिवुड और पॉपिंग को समा​हित करके अपनी अनूठी कोरियोग्राफ़ी से पुन: मंच पर छा जाएंगे।

उनके परफ़ॉर्मेंस ने जज करिश्मा कपूर को यह एक्ट देखते समय उनके साथ डांस करने के लिए मजबूर कर दिया। करिश्मा कपूर ने दिब्यज्योति की तारीफ करते हुए कहा,मेरे लिए, आप ‘एंटरटेनर नंबर 1’ हैं! आपकी डांसिंग में मौजूद ह्यूमर, अनुग्रह और स्टाइल सराहनीय है…हैट्स ऑफ!” करिश्मा ने दिब्यज्योति को एक प्यारा सा ‘लोलो लव्स’ भी दिया।

बाद में, टेरेंस लुईस ने करिश्मा को मंच पर दिब्यज्योति के साथ शामिल होने के लिए प्रेरित किया और उनके अनुरोध को मानते हुए, वे फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के गाने ‘दिल जाने जिगर तुझ पे’ पर डांस करेंगे।

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ का ‘मेगा ऑडिशन’ रात 8:00 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment