‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में, गीता कपूर ने वैष्णवी शेखावत की तारीफ की

Live 7 Desk

मुंबई, 24 जुलाई (लाइव 7) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में जज गीता कपूर ने प्रतियोगी वैष्णवी शेखावत की तारीफ की।

होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में लाजवाब डांसर्स का समूह पेश किया गया है, जो अपने सर्वश्रेष्ठ ‘डांसिंग’ मूव्स से न केवल दर्शकों को बल्कि ‘ईएनटी’ (मनोरंजन, नयापन और तकनीक) विशेषज्ञों – करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी प्रभावित कर रहे हैं। और इस वीकेंड, प्रतियोगी अब ‘बेस्ट बारह’ में जगह बनाने के लिए मेगा ऑडिशन में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

राजस्थान की मूल निवासी और अब बेंगलुरु में रहने वाली, वैष्णवी फिल्म ‘गहराइयां’ के टाइटल ट्रैक पर प्रस्तुति देते हुए, मॉडर्न कन्टेम्पररी और जैज़-फंक डांस स्टाइल के अपने असाधारण ब्लेंड से मंच पर वाकई छा गईं। उनके आकर्षक और सहज मूव्स ने जज टेरेंस लुईस को इस कदर मंत्रमुग्ध कर दिया कि वह अवाक रह गए।

गीता कपूर ने कहा,मुझे नहीं लगता कि आपको यह पता है कि आप कितनी अच्छी डांसर हैं। मैंने एक बार बच्चों के डांस रियलिटी शो को जज किया था, जहां प्रतियोगी के मूव्स से मेरा दिल खुश हो गया था। आज आपको देखकर, मैं अभिभूत हो गई हूं। मैं आपके पैरों पर काला टीका लगाकर उनकी नज़र उतारना चाहती हूं। मैंने बहुत लंबे समय के बाद किसी को इतनी सफाई से डांस करते देखा है। आपका अपना व्यक्तित्व और वैयक्तिकता है, कृपया उसे बनाए रखिएगा। आप ज़िंदगी में बहुत आगे बढ़ेंगी।

करिश्मा कपूर ने भी वैष्णवी को “लोलो लव्स” देकर उनके परफ़ॉर्मेंस की तारीफ की।टेरेंस लुईस ने कहा, आपके परफ़ॉर्मेंस ने मुझे ऐसे ज़ोन में पहुंचा दिया है, जहां से मैं बाहर नहीं निकलना चाहता। आपके परफ़ॉर्मेंस में बहुत संतुलन है; जहां किसी को ध्यान की स्थिति में आने में बहुत समय लगता है, लेकिन आपने मुझे पूरे 90 सेकंड में उस ज़ोन में पहुंचा दिया! आप खूबसूरत क्लासिक डांसर हैं और मैंने इंडियाज़ बेस्ट डांसर के इन सभी सीज़न में आपके जैसा कोई नहीं देखा है। मैं इस परफ़ॉर्मेंस को कभी नहीं भूलूंगा।

कोरियोग्राफ़र प्रतीक उतेकर को भी वैष्णवी का परफ़ॉर्मेंस पसंद आया और उन्होंने ‘तेरी दीवानी’ गाने पर उनके साथ बैटल करने की इच्छा जताई। वैष्णवी के पिता से बात करते हुए, जज करिश्मा कपूर ने उनके अटूट समर्पण और दृढ़ संकल्प के बारे में बताने के लिए कहा, जिस पर वैष्णवी के पिता ने एक वाकये के बारे में बात की, जब उन्होंने उन्हें खाना खाने के लिए बाहर जाने के लिए कहा था। हालांकि, वैष्णवी ने अपने अगले परफ़ॉर्मेंस की तैयारी के लिए वहीं रुकने पर ज़ोर दिया।

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ हर शनिवार और रविवार रात 8:00 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment