वेदा मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है : शरवरी

Live 7 Desk

मुंबई, 02 अगस्त (लाइव 7 )बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी का कहना है कि फ़िल्म वेदा उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है।

‘मुंजा’ के साथ 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस हिट और ‘महाराज’ के साथ ग्लोबल स्ट्रीमिंग हिट के बाद, शरवरी अपनी तीसरी फिल्म ‘वेदा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं!

शरवरी ने कहा,मैं सच में बहुत खुश हूँ और इस खास पल का आनंद ले रही हूँ, और यह मेरे जीवन का विशेष पल मेरे निर्देशक निखिल आडवाणी और उनके मुझ पर अटूट विश्वास के कारण संभव हो पाया है। मैंने अभिनय के प्रति अपने प्यार के लिए इस उद्योग में कदम रखा। मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूँ और कहानी के प्रति समर्पित हूँ। तो जो कुछ भी लोग पसंद कर रहे हैं, वह सब निखिल सर का ‘वेदा’ के लिए विजन है।

शरवरी ने कहा,मुझे उम्मीद है कि वेदा हमारे लिए बहुत बड़ी सफलता बनेगी। मैं बहुत लालची हूँ। मैं चाहती हूँ कि मेरी सभी फिल्में हिट हों! इस उद्योग में आई थी, मेरी पहली फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और फिर मुझे महामारी के कारण 3 साल इंतजार करना पड़ा जिससे मेरी फिल्में रिलीज हों और अच्छा करें।मैं निखिल आडवाणी सर की बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे एक महत्वपूर्ण फिल्म और ‘वेदा’ जैसा रोल दिया जब कुछ ही लोग मुझे इंडस्ट्री में समर्थन दे रहे थे। वेदा मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है, मेरे अस्तित्व और मेरी तरक्की के लिए।

शरवरी ने कहा,मैं चाहती हूँ कि वेदा निखिल सर, मोनिशा मैम, मधु मैम और जॉन के लिए बड़ी हिट हो, जिन्होंने मुझे यह भूमिका निभाने के लिए भरोसा किया और सच्चे मेंटर की तरह हर कदम पर मेरा मार्गदर्शन किया। जॉन की सलाह और उनके शब्द हमेशा मेरे कानों में गूंजते रहेंगे। कल्पना कीजिए, मैं इस देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार के साथ एक्शन कर रही हूँ! यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है। वेदा के ट्रेलर को जो प्यार मिल रहा है, वह हम सभी के लिए अविश्वसनीय भावना है। मैं दर्शकों का भी इस प्यार के लिए धन्यवाद देती हूँ। आप ही वह कारण हैं जिससे मैं इस उद्योग में फल-फूल रही हूँ। इसलिए, मैं यह सब आपके लिए भी समर्पित करती हूँ।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment