बासन बाला मेरे करियर के लिये मार्गदर्शक हैं :आकांक्षा रंजन कपूर

Live 7 Desk

मुंबई, 23 अक्टूबर (लाइव 7) अभिनत्री आकांक्षा रंजन कपूर का कहना है कि निर्देशक वासन बाला उनके करियर के लिये मार्गदर्शक शक्ति रहे हैं।

आकांक्षा रंजन कपूर ने गिल्टी, रे और मोनिका, ओ माई डार्लिंग में उनके प्रभावशाली अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने वासन बाला की एक्शन से भरपूर फिल्म जिगरा में एक मजेदार कैमियो किया है। मोनिका, ओ माई डार्लिंग और रे में अपने पिछले सहयोग के बाद, आकांक्षा और वासन ने एक बार फिर साथ काम किया है।वासन बाला, जिन्होंने अक्सर आकांक्षा को अपने पसंदीदा कलाकारों में से एक के रूप में संदर्भित किया है, उन्हें इस संक्षिप्त लेकिन प्रभावशाली उपस्थिति के लिए लाने के लिए उत्सुक थे।

फिल्म जिगरा में, आकांक्षा ने एयर होस्टेस की भूमिका निभायी है।एक शानदार वर्दी पहने हुए, वह आकर्षक लग रही हैं। आकांक्षा ने साझा किया, मुझे वासन सर के साथ फिर से काम करने में बहुत मज़ा आया। जब भी वह मुझे बुलाते हैं, तो मेरे लिए हाँ कहना आसान होता है, और जिगरा के साथ भी ऐसा ही था। मुझे याद है कि उन्होंने मुझे एक दिन फोन किया और बताया कि मेरे पास एक दिन का शूट है, और मैंने तुरंत इसके लिए साइन अप कर लिया। वह हमेशा मेरे करियर में एक मार्गदर्शक शक्ति रहे हैं।

आकांक्षा, संदीप किशन के साथ मायावन में अपने दक्षिण भारतीय डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, और उनके पास कुछ रोमांचक ओटीटी प्रोजेक्ट हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment