पुष्पा इम्पॉसिबल में दर्शकों को कुछ बड़े आश्चर्य देखने को मिलेंगे : करूणा पांडे

Live 7 Desk

मुंबई, 23 अक्टूबर (लाइव 7) सोनी सब के शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में पुष्पा की भूमिका निभा रही करूण पांडे का कहना है कि आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कुछ बड़े आश्चर्य देखने को मिलेंगे।

‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ के हाल के एपिसोड में पुष्पा, जुगल (अंशुल त्रिवेदी) के साथ अपनी पटोला प्रदर्शनी के लिए कानपुर जाती है, जहाँ उसकी मुलाकात अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी वीरेन (हेमंत खेर) से होती है। वीरेन अपने पुराने घाव को सहला रहा है और पुष्पा से बदला लेने का फैसला करता है। एक घातक योजना बनाते हुए, वीरेन पुष्पा से हमेशा के लिए छुटकारा पाने और उसकी जगह एक स्थानीय चाय बेचने वाली बसंती को रखने का फैसला करता है, जो पुष्पा की डुप्लीकेट होती है।अपनी घातक योजना को अंजाम देने के लिए वीरेन पुष्पा की कार में बम लगाने का फैसला करता है। वह इसे एक दुर्घटना जैसा दिखाना चाहता है। बम फट जाता है और पुष्पा की कार गड्ढे में गिर जाती है, दूसरी तरफ वीरेन बसंती को पुष्पा की पहचान लेने के लिए पैसा देता है।

पुष्पा इम्पॉसिबल में पुष्पा की भूमिका निभा रहीं करुणा पांडे ने कहा, “वीरेन की घातक साजिश के साथ कहानी एक गहन मोड़ लेती है। दर्शकों को कुछ बड़े आश्चर्य देखने को मिलेंगे। पुष्पा की यात्रा हमेशा असंभव को पार करने के बारे में रही है। इस बार चुनौती पहले से कहीं अधिक बड़ी है। एक हमशक्ल, खतरनाक साजिश और पुष्पा की जान को खतरे में पड़ा देख दर्शक रोमांचकारी ड् े की उम्मीद कर सकते हैं। हर मोड़ आपको अनुमान लगाने पर मजबूर करेगा, और मुझे उम्मीद है कि पुष्पा की जुझारूपन पहले से कहीं अधिक चमकेगी।

सोनी सब का शो पुष्पा इम्पॉसिबल हर सोमवार से शनिवार रात 9.35 बजे प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment