बजरंग पूनिया बने किसान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष

Live 7 Desk

नयी दिल्ली 22 अक्टूबर (लाइव 7) कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी में शामिल हुए पहलवान बजरंग पूनिया को किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है और कहा है कि पार्टी ने हमेशा अन्नदाता को महत्व दिया है उम्मीद जताई कि श्री पुनिया युवा शक्ति को जोड़कर किसान कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेंगे।
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा, पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह, किसान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुखपाल खैरा तथा हाल में कांग्रेस में शामिल हुई विनेश फोगाट की मौजूदगी में श्री पुनिया को यहां पार्टी मुख्यालय में मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान किसान कांग्रेस की जिम्मेदारी सौंप गई।
सुश्री सैलजा ने इस मौके पर कहा कि पार्टी ने श्री पूनिया को यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है और उन्हें उम्मीद है कि श्री पूनिया किसान कांग्रेस की मजबूती के लिए श्री खैर के साथ सहयोग करेंगे और किसान कांग्रेस को नयी बुलंदी तक पहुंचाएंगे।
श्री चौधरी ने कहा क्यों नहीं विश्वास है की श्री पुनिया के नेतृत्व में किसान कांग्रेस मजबूत होगी और उन्होंने जिस तरह से पहलवानी की क्षेत्र में काम किया है इस कुशलता के साथ किसान कांग्रेस को भी मजबूत करेंगे।
किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद श्री पूनिया ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से उनके कार्यालय में अन्य नेताओं के साथ मुलाकात की।
 . 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment