28 अक्टूबर को शुरू होगा स्टार वर्सेस फूड सर्वाइवल सीजन 2

Live 7 Desk

मुंबई, 18 अक्टूबर (लाइव 7) सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो स्टार वर्सेस फूड सर्वाइवल सीजन 2 ,28 अक्टूबर को शुरू होगा।

स्टार वर्सेस फूड सर्वाइवल सीजन 2 को पेप्सी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह शो प्रत्येक सोमवार को रात 9:00 बजे डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा।कॉमेडियन और संगीतकार मुनव्वर फारुकी ,स्टार वर्सेस फूड सर्वाइवल सीजन 2 में नजर आयेंगे।रणवीर बरार ने मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है कि मुन्ववर बेहतरीन इंसान हैं। उनके साथ बिताए दो दिनों ने मुझे दिखाया कि वे परिस्थितियों के कारण कठोर हो गए हैं, बाहर से कठोर, लेकिन अंदर से बहुत संवेदनशील और बहुत समझदार हैं। मुझे वे दो दिन बहुत पसंद आए।

मुनव्वर ने हाल ही में अपना नया सिंगल, डार्क सर्कल्स रिलीज़ किया है, जिसने पहले ही श्रोताओं के दिलों को छू लिया है और सभी प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। अपने संगीत के अलावा, मुनव्वर अमेज़न प्राइम के गेमिंग शो प्लेग्राउंड में एक मेंटर के रूप में भी धूम मचा रहे हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज़ फ़र्स्ट कॉपी में अपने अभिनय की शुरुआत करते नज़र आएंगे।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment