स्टार परिवार अवॉर्ड्स के लिये उत्साहित रहती है श्रीतमा मित्रा

Live 7 Desk

मुंबई, 18 अक्टूबर (लाइव 7) जानीमानी अभिनेत्री श्रीतमा मित्रा का कहना है कि जब से स्टार परिवार अवॉर्ड्स शुरू हुआ है, वह हमेशा से इसके लिए उत्सुक और उत्साहित रही हैं और इस साल इसका हिस्सा बनना उनके लिए एक अद्भुत और भाग्यशाली अनुभव रहा है।

स्टार परिवार अवार्ड का रेड कार्पेट एक शानदार इवेंट था, जहां स्टार प्लस के सारे कलाकारों ने अपने सबसे स्टाइलिश और अनोखे अंदाज वाले आउटफिट में चमक बिखेरी है। राजन शाही, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, भाविका शर्मा, हितेश भारद्वाज, अंकित गुप्ता, ऋतुजा बागवे, अंकित रायजादा, श्रीतमा मित्रा, क्रुशाल आहूजा, हिबा नवाब, अक्षित सुखीजा, अदिति त्रिपाठी, सोनाक्षी बत्रा, फहमान खान , और विजयेंद्र कुमेरिया जैसे कलाकार स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2024 में रेड कार्पेट पर नजर आए।

इस साल स्टार परिवार अवॉर्ड्स की थीम टेलीविजन की सबसे बड़ी शादी है।   और साइली की शादी है। यह एक ग्रैंड इवेंट था जिसमें स्टार परिवार के कलाकारों ने कई परफॉर्मेंस दीं। इनमें स्टार प्लस की अंकित रायजादा, जो अमन सिंह राजपूत का किरदार निभा रहे हैं, और श्रीतमा मित्रा, जो एडवोकेट अंजलि अवस्थी शो में अंजलि का किरदार निभा रही हैं, की जोड़ी ने खूबसूरत परफॉर्मेंस दी है। उन दोनों ने ऐवयी ऐवयी गाने पर परफॉर्म किया और उन्हें देखना सचमुच बेहद मजेदार था।

स्टार प्लस के शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी में अंजलि अवस्थी का किरदार निभाने वाली श्रीतमा मित्रा ने कहा,जब से स्टार परिवार अवॉर्ड्स शुरू हुआ है, मैं हमेशा इसके लिए उत्सुक और उत्साहित रही हूं। इस साल इसका हिस्सा बनना मेरे लिए एक अद्भुत और भाग्यशाली अनुभव रहा है। रेड कार्पेट और मुख्य कार्यक्रम की रात में शामिल होना मेरा पहला मौका था और यह वास्तव में अनूठा था। मैंने अपने को-स्टार अंकित रायज़ादा, जो अमन सिंह राजपूत की भूमिका निभा रहे हैं, के साथ ‘ऐंवयी ऐंवयी’ गीत भी प्रस्तुत किया। यह निश्चित रूप से याद रखने वाली रात थी और इसने जादुई क्षण बनाए जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment