स्टालिन ने उमर अब्दुल्ला को मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

Live 7 Desk

चेन्नई, 16 अक्टूबर (लाइव 7) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला को जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण करने पर बुधवार को बधाई दी।
श्री स्टालिन ने कहा कि राज्य के अधिकारों को सुरक्षित करने और जीत हासिल करने के लिए लोकतांत्रिक संघर्ष में तमिलनाडु और जम्मू-कश्मीर को एक साथ आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में कहा,” श्री उमर अब्दुल्ला को जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण करने पर मेरी हार्दिक बधाई!” उन्होंने कहा, ” मुझे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से निमंत्रण मिला था, लेकिन तमिलनाडु में जारी भारी बारिश और राहत कार्यों की देखरेख की मेरी जिम्मेदारी के कारण, मैंने अपनी बहन, द्रमुक संसदीय दल की नेता कनिमोझी को अपनी और पार्टी की ओर से शुभकामनाएं देने के लिए भेजा है।”
उन्होंने कहा, “देश में उपमहाद्वीप के दक्षिणी छोर पर स्थित तमिलनाडु और उत्तरी छोर पर स्थित जम्मू-कश्मीर को राज्य के अधिकारों को सुरक्षित करने के लिए लोकतांत्रिक संघर्ष में एक साथ आगे बढ़ना चाहिए। हम सब मिलकर जीत हासिल करेंगे।”
 , 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment