करण जौहर ने ‘कुछ कुछ होता है’ के 26 साल पूरे होने का मनाया जश्न

Live 7 Desk

मुंबई, 16 अक्टूबर (लाइव 7) बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की 26वीं वर्षगांठ पर पर्दे के पीछे की कुछ वीडियो क्लिप साझा कर जश्न मनाया।

करण जौहर ने बतौर निर्देशक अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 1998 में प्रदर्शित फिल्म कुछ कुछ होता है से की थी। फिल्म कुछ कुछ होता है 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुयी थी। करण जौहर ने इंस्टाग्  पर पर्दे के पीछे के क्षणों से भरा एक पुराना वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म कुछ कुछ होता है का सार दर्शाया गया है।उन्होंने कैप्शन के साथ 90 के दशक की याद में लिखा, कूल नेक चेन, नियॉन शर्ट, गुलाबी हेडबैंड, डांस से भरपूर समर कैंप, बास्केटबॉल में धोखा, दोस्ती जो प्यार में बदल जाती है और ऐसे किरदार जो समय के साथ आज भी जीवित हैं!!एक निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के लिए. सेट पर सर्वश्रेष्ठ कलाकारों और क्रू के लिए। पहले दिन की उस भावना को लेने और उसे जीवित रखने के लिए….26 साल बाद!

करण जौहर ने 26 साल बाद भी उसी भावना को बनाए रखने की खुशी को दर्शाते हुए, अविश्वसनीय कलाकारों के प्रति आभार व्यक्त किया।शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की तिकड़ी वाली यह फिल्म भारतीय सिनेमा में एक प्रसिद्ध फिल्म बनी हुई है।फिल्म की सफलता ने पिछले साल 25 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए इसे फिर से रिलीज किया गया।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment