ायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस  ा’ की रीशड्यूल हुई रिलीज डेट

Live 7 Desk

मुंबई, 11 अक्टूबर (लाइव 7) गीक पिक्चर्स इंडिया ने  ायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस  ा’ की रिलीज डेट रीशड्यूल कर दी है।

 ायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस  ा एक खास कहानी है, जो मजबूत रिश्तों, अच्छाई की बुराई पर जीत, प्रकृति और जीवन के बीच के तालमेल, और सबसे जरूरी, दोस्ती और विश्वास के मूल्य को एक साथ खुद में मिलकर पेश करती है। पहले यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गयी है।

गीक पिक्चर्स ने भारत भर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के लिए  ायण: द लीजेंड ऑफ़ प्रिंस  ा की रिलीज डेट बदल दी है।गीक पिक्चर्स ने एक ऑफिशियल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, गीक पिक्चर्स,  ायण: द लीजेंड ऑफ़ प्रिंस  ा के लिए दिखाए गए अपार   और प्रोत्साहन के लिए भारत के लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता है। देश भर में प्रशंसकों के अविश्वसनीय उत्साह के जवाब में, हमने फिल्म की रिलीज़ की तारीख को पहले से निर्धारित 18 अक्टूबर की जगह एक नई तारीख में रिलीज करने का फैसला किया है। यह निर्णय यह सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है कि यह प्रतिष्ठित कृति हमारे विशाल देश के हर कोने तक पहुंचे।हमारा लक्ष्य फिल्म को काफी अधिक संख्या में सिनेमाघरों में पहुंचाना है, जिससे दोस्तों, परिवारों और एनीमे के शौकीनों को एक साथ इस असाधारण अनुभव को साझा करने का मौका मिले।  ायण: द लीजेंड ऑफ़ प्रिंस  ा सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं है; यह एक कालातीत कहानी है जो रिश्तों, बुराई पर अच्छाई की जीत, प्रकृति और जीवित प्राणियों के बीच सद्भाव और सबसे बढ़कर दोस्ती और विश्वास का जश्न मनाती है। यह भारत के युवाओं और बच्चों के लिए हमारी विनम्र पेशकश है, और हम जापान से इस सांस्कृतिक कलाकृति को उसके आध्यात्मिक घर में पेश करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।हम जल्द ही एक नई रिलीज़ तिथि की घोषणा करेंगे जो व्यापक पहुँच के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है। हम इस प्यारी कहानी को व्यापक संभव दर्शकों तक पहुँचाने के लिए आपके धैर्य और अटूट समर्थन की ईमानदारी से सराहना करते हैं।नवीनतम अपडेट के लिए, कृपया हमारे आधिकारिक चैनलों के माध्यम से हमसे जुड़े रहें।

 ायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस   को गीक पिक्चर्स इंडिया, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा पूरे भारत के सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment