द साबरमती रिपोर्ट की टीम ने गरबा इवेंट में शुरू किया फिल्म का प्रमोशनल कैंपेन

Live 7 Desk

मुंबई , 04 अक्टूबर (लाइव 7)’द साबरमती रिपोर्ट’ की टीम ने गरबा इवेंट में मां दुर्गा के आशीर्वाद से फिल्म का प्रमोशनल कैंपेन शुरू किया।

साबरमती रिपोर्ट बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। फिल्म के सामने आए टीज़र को ज़बरदस्त रिस्पॉन्स के साथ हर तरफ़ से बहुत प्यार भी मिला है। नवरात्रि का खास त्यौहार शुरू होते ही, फिल्म द साबरमती रिपोर्ट टीम ने मां दुर्गा के आशीर्वाद के साथ मुंबई के सबसे बड़े गरबा इवेंट में शामिल होकर अपना प्रमोशनल कैंपेन शुरू कर दिया है।

गरबा इवेंट में विक्रांत मैसी और राशि खन्ना ने स्टेज पर चढ़ने से पहले मां दुर्गा की पूजा की, और इस दौरान उन्होंने गायिका फाल्गुनी पाठक से मुलाकात भी की। निर्माताओं ने इस दौरान ली गई विक्रांत मैसी और राशि खन्ना की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,माँ के आशीर्वाद से शुरू हो रहा है हमारी कहानी का सफर।#दसाबरमतीरिपोर्ट के साथ सत्य की खोज की यात्रा अब शुरू हो रही है,15 नवंबर को सिनेमाघरों में।

बालाजी मोशन पिक्चर्स और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म धीरज सरना द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल

वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा निर्मित है।यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment