अनुराग कश्यप ने सीटीआरएल की तारीफ की

Live 7 Desk

मुंबई, 04 अक्टूबर (लाइव 7 ) बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप ने फ़िल्म सीटीआरएल की तारीफ की है।

विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित फिल्म सीटीआरएल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म सीटीआरएल में अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका है।

अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्  पर फ़िल्म सीटीआरएल का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,विक्रमादित्य मोटवानी एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आए हैं। फिर से तकनीक और कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाया है। आप आदमी को नियंत्रित नहीं कर सकते या उसे एक बॉक्स में नहीं रख सकते।

अनुराग कश्यप ने लिखा , अपने आस-पास के सभी लोगों की तुलना में हमेशा बहादुर। मेरे लिए वह हमेशा से ही एक जाने-माने व्यक्ति रहे हैं, उन्होंने मुझे मेरे पहले स्टिल कैमरे से परिचित कराया, उन्होंने मुझे साउंड डिजाइन और इसके महत्व को सिखाया, मुझे मैक बुक से परिचित कराया। हमेशा सभी से एक कदम आगे। अब उन्होंने जाकर आधुनिक समय की यह डरावनी कहानी बना दी है।

अनुराग कश्यप ने अनन्या पांडे की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा, यह एक थ्रिलर है, यह डरावनी है, यह अनन्या पांडे के करियर की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस है। मैं इसे स्क्रीन पर देखने के लिए भाग्यशाली था लेकिन अब यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। इसे अच्छे हेडफोन के साथ देखें। निखिल द्विवेदी को बधाई। इसे बनाने के लिए जितनी हिम्मत चाहिए, इसे वापस लाने के लिए भी उतनी ही हिम्मत चाहिए। अच्छा काम टीम।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment