आयुष्मान खुराना ने पायल कपाड़िया की सराहना की

Live 7 Desk

मुंबई, 03 अक्टूबर (लाइव 7) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्म निर्माता पायल कपाड़िया की सराहना की और कहा की उन्हें इस युग में जीने पर गर्व है जहां वह पायल जैसी प्रतिभा को देख सकते हैं,जो दुनिया को दिखा रही है कि भारतीय कहानियां विश्व स्तर पर गूंजती हैं।

पायल कपाड़िया की फिल्म ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट ने इस साल इतिहास रचा, जब वह भारत की पहली फिल्म बनीं, जिसे कान्स का ग्रैंड प्री पुरस्कार मिला। इस उपलब्धि के बाद देश और फिल्म जगत ने इस जीत का जश्न मनाया। इस वैश्विक पहचान के साथ पायल को टाइम मैगज़ीन के टाइम 100 नेक्स्ट 24 में शामिल किया गया, जो आज के सबसे प्रभावशाली लोगों का सम्मान करता है। आयुष्मान खुराना ने इस धाकड़ फिल्म निर्माता के लिए दिल को छू लेने वाले शब्दों में एक खूबसूरत नोट लिखा और उन्हें ‘सच्ची पथप्रदर्शक’ करार दिया।

आयुष्मान खुराना ने लिखा, पायल कपाड़िया किसी भी तरह से एक पथप्रदर्शक से कम नहीं हैं। उनकी 2024 की फिल्म ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट ने इस साल इतिहास रचा, जब वह कान्स का ग्रैंड प्री जीतने वाली भारत की पहली फिल्म बनी। यह फिल्म भावनाओं का एक मास्टर क्लास है।गहरे चिंतनशील, दार्शनिक और ध्यानमग्न दृष्टिकोण में।उनके फिल्मों में मानवीय अनुभव को पर्दे पर प्रदर्शित करने की एक प्रभावशाली विश्वसनीयता है। उनकी सच्चाई और वास्तविकता के प्रति उनकी नजर ही उनके काम को इतना अद्वितीय बनाती है।

आयुष्मान ने लिखा,कान्स में पायल की उपलब्धि भारतीय सिनेमा के लिए एक मील का पत्थर है। मुझे गर्व है कि मैं ऐसे युग में जी रहा हूं, जहां मैं पायल जैसी प्रतिभा को देख सकता हूं, जो दुनिया को दिखा रही है कि भारतीय कहानियां विश्व स्तर पर गूंजती हैं, जो भूगोल और भाषाओं से परे हैं। उनकी जीत अन्य फिल्म निर्माताओं और कलाकारों को उनके नक्शेकदम पर चलने और बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करेगी। भारत एक युवा देश है, जिसमें 1.4 अरब से अधिक लोग हैं। हमारे पास 1.4 अरब कहानियां हैं, और पायल ने साहसपूर्वक, जोरदार और शानदार तरीके से सभी को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित किया है। उनके साथ काम करना और उनके विचारों को समझने का सौभाग्य मिलेगा।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment