आयुष्मान ने अवनी लेखरा और नवदीप सिंह को दिल छूने वाली कविता समर्पित की।

Live 7 Desk

मुंबई, 02 अक्टूबर (लाइव 7) बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने भारत के पैरा ओलंपिक सितारे, अवनी लेखरा और नवदीप सिंह को दिल छूने वाली कविता समर्पित की।

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में में भारत के पैरा ओलंपिक एथलीट और स्वर्ण पदक विजेता अवनी लेखरा और नवदीप सिंह से मुलाकात की। जब अवनी लेखरा ने अपना पुरस्कार प्राप्त किया और आयुष्मान खुराना को दर्शकों में देखा, तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और उनसे उनकी एक कविता सुनाने की गुजारिश कर दी।

अवनी लेखरा और नवदीप सिंह के साथ मंच पर आते हुए, आयुष्मान ने कहा, आप दोनों सच में दिग्गज हैं। जो आपने अपने जीवन में देखा है और इन सालों में हासिल किया है, वह एक महान उपलब्धि है। हमें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद!

अवनी के अनुरोध को खुशी-खुशी स्वीकारते हुए, आयुष्मान ने पैरा ओलंपिक विजेताओं के लिए अपनी एक कविता सुनाई। उनकी कविता इस प्रकार है,ये खिलाड़ी कुछ ज़िंदगी जीकर, और कई ज़िंदगी मारकर आए हैं। ये खिलाड़ी कुछ ज़िंदगी जीकर, और कई ज़िंदगी मारकर आए हैं। हाल ही में विश्वास के स्तर में आगे बढ़कर आए हैं। और ज़िंदगी कई चुनौतियों के शिखर पर चढ़कर आए हैं। ये वो लोग हैं दोस्तों, जो क़िस्मत की लकीरों से लड़कर आए हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment