विपुल अमृतलाल शाह ने वीडियो शेयर कर मनाया फोर्स के 13 साल पूरे होने का जश्न

Live 7 Desk

मुंबई, 30 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड फिल्मकार विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म फोर्स के प्रदर्शन के 13 साल पूरे होने का जश्न मनाया है।

सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले विपुल अमृतलाल शाह ने जॉन अब्राहम, विद्युत जामवाल और जेनेलिया डिसूजा की मुख्य भूमिका वाली एक्शन से भरपूर फिल्म फोर्स को प्रस्तुत किया था। निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित फिल्म फोर्स को समीक्षक और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

फोर्स के निर्माताओं ने फिल्म की 13वीं एनिवर्सरी मनाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ए.सी.पी. यशवर्धन, जिसका किरदार जॉन अब्राहम ने निभाया है, और माया, जो जेनेलिया डिसूजा का किरदार है, के रोमांटिक पल दिखाए गए हैं। साथ ही, फिल्म के एक्शन से भरपूर सीन भी दिखाये गये हैं, जिसमें ए.सी.पी. यशवर्धन और विष्णु रेड्डी ( विद्युत जामवाल द्वारा निभाया गया किरदार) के बीच के इंटेंस क्लैश को भी देखा जा सकता है। ऐसे में फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है,न भूलने वाले एक्शन और मनोरंजन के 13 साल, फोर्स का जश्न!

फोर्स की 13वीं एनिवर्सरी पर विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, ‘फोर्स’ इसलिए खास थी क्योंकि मैं पहली बार जॉन और जेनेलिया के साथ काम कर रहा था और हमने विद्युत को फिल्म में एक नेगेटिव किरदार के रूप में पेश किया था। लेकिन जब हम उन्हें विलेन के रूप में लॉन्च कर रहे थे, तो हम हमेशा जानते थे कि वह एक हीरो बनने जा रहे हैं और हम अगली फिल्म उन्हें हीरो के रूप में लेकर बनाएंगे और इस तरह ‘कमांडो’ का जन्म हुआ।’क्लाइमेक्स में जॉन और विद्युत का एक्शन और बेर बॉडी उनकी लड़ाई आज भी मेरे लिए रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव है। यह भारतीय सिनेमा में मेरे द्वारा देखे गए सबसे बेहतरीन सीना में से एक है। जेनेलिया और जॉन की कमाल की केमिस्ट्री और एक्शन फिल्म में बुनी गई लव स्टोरी इतनी शानदार थी कि इसने सभी की सांसें रोक दीं। इसलिए हर मायने में, जॉन, जेनेलिया और विद्युत ने एक कमाल की तिकड़ी बनाई और इसने ‘फोर्स’ को एक खास फिल्म बना दिया।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment