श्रिया पिलगांवकर ने अपने माता-पिता की फिल्म नवरा माजा नवसाचा 2 में रील बेटी नहीं बनने की वजह बतायी

Live 7 Desk

मुंबई, 27 सितंबर (लाइव 7) अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने अपने माता-पिता की फिल्म नवरा माजा नवसाचा 2 में रील बेटी नहीं बनने की वजह बतायी है।

हॉटस्टार स्पेशल्स की बहुप्रतीक्षित ताज़ा ख़बर सीजन 2 वापस आ रही है, जो 27 सितंबर 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। रोहित राज और भुवन बाम द्वारा बीबी की वाइन्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित और हिमांक गौर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में जावेद जाफरी, श्रिया पिलगांवकर, प्रथमेश परब, देवन भोजानी और शिल्पा शुक्ला जैसे प्रमुख कलाकार शामिल हैं।

  पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर की फिल्म नवरा माजा नवसाचा 2 हाल ही में चर्चा में रही है, जिसमें उनकी बेटी श्रिया पिलगांवकर, जो ताज़ा ख़बर के नए सीजन में नज़र आ रही हैं, ने एक छोटा कैमियो किया है। जब उनसे पूछा गया कि वह अपने माता-पिता की हालिया फिल्म में रील बेटी का किरदार क्यों नहीं निभा रही हैं, तो उन्होंने बताया कि वह ताज़ा ख़बर सीजन 2 की शूटिंग में व्यस्त थीं, लेकिन वह अपने माता-पिता की फिल्म में बड़े ही बारीकी से शामिल रहीं।

श्रिया पिलगांवकर ने कहा, “मैं ताज़ा ख़बर की शूटिंग कर रही थी, यही असली जवाब है! इसके अलावा, मैंने पर्दे के पीछे भी काफी मदद की, और एक महत्वपूर्ण कारण था कि वह फिल्म उसी समय शूट की गई। मैं कई तरीकों से उसमें शामिल रही हूं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment