पश्चिम महाराष्ट्र की 58 में से 50 सीटें जीतने का लक्ष्य : शाह

Live 7 Desk

कोल्हापुर 26 सितंबर (लाइव 7) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि वे गठबंधन सहयोगियों के साथ मिलकर काम करते हुए पश्चिमी महाराष्ट्र की 58 में से 50 विधानसभा सीटें जीतने के लक्ष्य के लिए तैयार रहें।
श्री शाह ने यहां महासैनिक दरबार हॉल में बुधवार देर रात उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की मौजूदगी में कोल्हापुर, सांगली, सतारा और सोलापुर समेत पश्चिमी महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा, “तीनों सहयोगी दलों के चुनाव चिह्न को एक मानकर सत्ता हासिल करना संभव है। राज्य सरकार ‘लड़की बहन’ सहित विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रही है और कार्यकर्ताओं को इन योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना चाहिए।”
उन्हेंने कार्यकर्ताओं से अगले एक महीने में गठबंधन को सत्ता में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया और ऐसा कुछ भी न करने को कहा जिससे महायुति को नुकसान पहुंचे। उन्होंने कहा , “ हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में हमारे नेता नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं। जो लोग केवल प्रधानमंत्री और मंत्री पद के लिए चुनाव लड़े थे, वे असफलता के बाद निराश हो गए, लेकिन हमारी पार्टी ने देश के विकास के लिए चुनाव लड़ा।
इस मौके पर केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव, पर्यावरण मंत्री रावसाहेब दानवे, मंत्री मुरलीधर मोहिल, चंद्रकांत पाटिल सुरेश खाड़े समेत अन्य लोग मौजूद थे। इसी दौरान इचलकरंजी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक प्रकाश अवाडे और उनके बेटे राहुल श्री शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।
अशोक
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment