निखिल आडवाणी ने शर्वरी की तारीफ की

Live 7 Desk

मुंबई, 26 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक और निर्देश निखिल आडवाणी ने शर्वरी की तारीफ की है।

निखिल आडवाणी ने शर्वरी की जमकर प्रशंसा की है, जिन्होंने उनकी नवीनतम फिल्म ‘वेदा़’ में मुख्य भूमिका निभाई है।

शर्वरी की तारीफ करते हुए निखिल आडवाणी ने कहा, “मुझे हमेशा से लगा है कि शर्वरी में एक पीढ़ी में एक बार आने वाली अभिनेत्री बनने की क्षमता है। उनका अपने काम के प्रति समर्पण, जुनून और कैमरे के सामने अपनी 200 प्रतिशत देने की भूख ने मुझे हैरान कर दिया। करियर के इस शुरुआती दौर में आप यह कम ही देखते हैं। यह साफ़ दिखाता है कि शर्वरी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ना चाहती हैं और वह हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं कि वह स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन दें, क्योंकि यही उनकी एकमात्र पहचान है। वह इस इंडस्ट्री से किसी को नहीं जानतीं, इसलिए उनके लिए केवल उनका अभिनय ही दरवाजे खोल सकता है, और वह ऐसा कर रही हैं।

वेदा़ में शर्वरी के बेहतरीन प्रदर्शन पर चर्चा करते हुए और उनकी यात्रा को लेकर निखिल आडवाणी ने कहा, “इतने कम समय में शर्वरी एक ऐसी अभिनेत्री बन गई हैं, जिन पर ध्यान दिया जाना चाहिए और इससे मुझे बहुत खुशी होती है। मुझे लगता है कि उनकी उम्र में कोई भी वेदा़ में ऐसा प्रदर्शन नहीं कर सकता था। मैं उनके करियर को आगे बढ़ते देखने के लिए उत्सुक हूं और एक मार्गदर्शक और निर्देशक के रूप में, जिन्होंने उनके साथ काम किया है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

शर्वरी अगली बार फिल्म ‘अल्फ़ा’ में आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment