अरविंद अकेला कल्लू, शिल्पी राज और श्वेता म्हारा स्टारर गाना ‘हद कS के जो’ रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 24 सितंबर (लाइव 7) अरविंद अकेला कल्लू, शिल्पी राज और श्वेता म्हारा स्टारर गाना ‘हद कS के जो’ रिलीज हो गया है।

गाना हद कS टाइम्स म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। गाने में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज की आवाज है, वहीं श्वेता म्हारा वीडियो में हैं।

गाना ‘हद कS के जो’ को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा, “यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है। हमने इसे पूरी मेहनत और दिल से तैयार किया है, और फैंस का प्यार और सपोर्ट देखकर बहुत खुशी हो रही है। शिल्पी राज और श्वेता म्हारा के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा। हमारी पूरी टीम ने गाने को खास बनाने में बहुत मेहनत की है, और आप सभी का प्यार ही हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। उम्मीद है कि यह गाना आप सभी को खूब पसंद आएगा और आप इसी तरह हमारा समर्थन करते रहेंगे।

वहीं, श्वेता म्हारा ने कहा, इस गाने का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। गाने की एनर्जी और म्यूजिक सभी को झूमने पर मजबूर कर देगा। मुझे खुशी है कि यह गाना इतने कम समय में वायरल हो गया है और लोगों से इतना प्यार मिल रहा है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं सभी दर्शकों की आभारी हूं, जो हमें इतना प्यार और समर्थन दे रहे हैं। उम्मीद है कि आप सभी को यह गाना उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment