अनुपम खेर की 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ का ट्रेलर रिलीज़

Live 7 Desk

मुंबई, 24 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर की 525 वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

केसी बोकाडिया और अनुपम खेर स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म द सिग्नेचर में अनुपम खेर,महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं। ‘द सिग्नेचर’ का प्रीमियर 04 अक्टूबर को जी5 पर होने वाला है। यह फिल्म अरविंद (अनुपम खेर) की कहानी पर आधारित है, जिसकी ज़िंदगी तब बदल जाती है जब उसकी पत्नी एक यात्रा से पहले एयरपोर्ट पर बेहोश हो जाती है।अपने सीमित वित्तीय संसाधनों के बावजूद, अरविंद उसे बचाने की बेताब कोशिश में अपने कुछ बचत किए हुये पैसे खर्च कर देता है।जबकि उसके बच्चे उदासीन रहते हैं और मदद से इनकार करते हैं।

अनुपम खेर ने अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, इस फिल्म में, मैं एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूँ, जिसकी अपनी पत्नी के प्रति गहरा   है। पार्टनर से लेकर दोस्तों तक के उनके रिश्ते का विकास ही इस भूमिका को अद्वितीय बनाता है। मैं अपने अभिनय में आम आदमी के सार को दर्शाने का लक्ष्य रखता हूँ।’

महिमा चौधरी ने कहा,ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात थी। एक महत्वपूर्ण क्षण के दौरान मेरे किरदार का समर्थन दिल को छू लेने वाला और प्रासंगिक दोनों है।

ज़ी5 के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “द सिग्नेचर मानवीय भावना की ताकत को दर्शाता है, और अनुपम खेर की 525वीं फ़िल्म के साथ, हमें इस असाधारण शीर्षक को अपनी सामग्री लाइब्रेरी में शामिल करने पर गर्व है।

निर्माता केसी बोकाडिया ने कहा, “‘द सिग्नेचर’ के साथ, हमारा लक्ष्य एक दिल को छू लेने वाली कहानी गढ़ना था और शानदार कलाकारों ने फ़िल्म को काफ़ी ऊपर उठा दिया है। मेरा मानना ​​है कि यह कहानी दर्शकों को गहराई से प्रभावित करेगी।

निर्देशक गजेंद्र अहिरे ने भी ज़ी5 के साथ सहयोग की सराहना की। उन्होंने कलाकारों, विशेष रूप से अनुपम खेर की समर्पण और प्रतिभा की प्रशंसा की।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment