भाई की शादी में बैंगनी रंग का गाउन पहने बेहद खूबसूरत दिखीं सामंथा रूथ प्रभु

Live 7 Desk

मुंबई, 22 सितंबर (लाइव 7) दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु अपने भाई की शादी में बैंगनी रंग का गाउन पहने बेहद खूबसूरत दिखीं ।
ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के सुपरहिट गाना ‘ऊं अंटावा से नेशनल क्रश बनीं सामंथा अपने प्रशंसकों को अपनी निजी या पेशेवर जिंदगी की झलक दिखाने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। सामंथा रूथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपने भाई डेविड की शादी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।सामंथा ने अपने इंस्टाग्  हैंडल पर विस्कॉन्सिन के सुरम्य लेक जिनेवा में अपने भाई की शादी की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। स्लिट डिटेलिंग वाली बैंगनी गाउन में सामंथा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ग्लैमर के लिए उन्होंने कम से कम मेकअप चुना। उनके लहराते बाल निश्चित रूप से उनके वेस्टर्न लुक को निखार रहे थे। एक तस्वीर में, वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हैं और उनके हाथ में चमकीले फूलों का गुलदस्ता है।
अपने परिवार के साथ पोज देते हुए सामंथा काफी खुशी से नज़र आ रही हैं। उन्होंने अपने भाई और अपनी मां निनेट प्रभु के साथ कुछ मनमोहक पल भी साझा किए। पोस्ट के साथ सामंथा ने लिखा, परिवार।
पोस्ट शेयर होते ही, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, “आपने अपनी आभा और उपस्थिति से ‘बेहद खूबसूरत’ की परिभाषा बदल दी सैमी।उनके सभी प्रशंसकों ने उनके इस खूबसूरत लुक की काफी सराहना की।
समीक्षा  
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment