मुंबई में 18 और 19 जनवरी को बहुप्रतीक्षित कोल्डप्ले इंडिया कॉन्सर्ट का होगा आयोजन

Live 7 Desk

मुंबई, 19 सितंबर (लाइव 7) प्रतिष्ठित ग्रैमी विजेता बैंड कोल्डप्ले का बहुप्रतीक्षित ‘म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर’ मुंबई में 18 और 19 जनवरी 2025 को आयोजित किया जायेगा।

मुंबई के प्रतिष्ठित डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में कोल्डप्ले इंडिया कॉन्सर्ट का आयोजन किया जायेगा।मुंबई कॉन्सर्ट के टिकट 22 सितंबर 2024 को दोपहर 12 बजे से विशेष रूप से बुक माई शो के माध्यम से उपलब्ध होंगे।

बुक माई शो के एक प्रतिनिधि ने इस स्मारकीय आयोजन के उत्साह को व्यक्त करते हुए कहा, यह वह क्षण है जिसका आप इंतजार कर रहे थे!” यूरोप में अपने ग्रीष्मकालीन 2024 शो की अभूतपूर्व सफलता के बाद, कोल्डप्ले भारत में अपने बहुप्रतीक्षित प्रदर्शनों के साथ इतिहास बनाने के लिए तैयार है। प्रशंसक 2016 में अपनी पिछली यात्रा के बाद से कोल्डप्ले की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और यह घोषणा निश्चित रूप से उत्सुकता बढ़ाएगी।

एक प्रमोटर ने कहा, हम कोल्डप्ले को भारत वापस लाने के लिए रोमांचित हैं, यह दौरा सभी के लिए एक असाधारण अनुभव होने जा रहा है।बैंड की व्यापक लोकप्रियता को देखते हुए, प्रशंसकों को दशक के सबसे चर्चित संगीत समारोहों में से एक में अपनी जगह सुरक्षित करने अवसर मिल गया है। इस दौरे में उनके प्रशंसित एल्बम ‘म्यूजिक ऑफ़ द स्फीयर्स’ के कई हिट गाने शामिल होंगे, जिसमें ‘वी प्रे’ और ‘फील्सलाइकइमफॉलिंगइनलव’ जैसे नए सिंगल शामिल हैं। दर्शकों को ‘येलो’, ‘फिक्स यू’ और ‘वीवा ला विडा’ जैसे पसंदीदा क्लासिक के प्रदर्शन देखने को मिल सकते हैं। कॉन्सर्ट को सुलभ बनाने के लिए, कोल्डप्ले सीमित संख्या में ‘इन्फिनिटी टिकट’ पेश करेगा, जिसकी कीमत प्रति टिकट 20 यूरो (लगभग 2000 रुपये) के बराबर होगी। टिकट 22 सितंबर 2024 को बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, जिससे प्रशंसक उन्हें खरीद सकेंगे और कॉन्सर्ट का आनंद ले सकेंगे।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment