बंगलादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

Live 7 Desk

चेन्नई 19 सितंबर (लाइव 7) बंगलादेश ने गुरुवार को टॉस जीतकर टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।
आज यहां बंगलादेश के कप्तान नजमुल शान्तो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस के बाद शान्तो ने कहा कि पिच सख्त नजर आ रही है लेकिन नमी को देखते हुए वह परिस्थिति का फायदा लेना चाहते है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान श्रृंखला के बाद टीम आत्मविश्वास से लबरेज है और उसी तरह का प्रदर्शन जारी रखेंगे।
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी ही करते। उन्होंने कहा कि हर टेस्ट महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने अच्छी तैयारी की है। भारतीय टीम में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर हैं। तेज गेंदबाजो में आकाश दीप, बुमराह और सिराज हैं जबकि अश्विन और जडेजा स्पिनर के तौर पर खेल रहे हैं।
दोनों देशों की टीमें इस प्रकार है:-
भारत:- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और आकाश दीप।
बंगलादेश:- शादमन इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल शान्तो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, मेहदी हसन मिराजस, हसन महमूद, नाहिद राणा और तसकीन अहमद।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment