दुर्गापूजा पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्म अपराधी

Live 7 Desk

मुंबई, 19 सितंबर (लाइव 7) ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म अपराधी दुर्गापूजा के अवसर पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

फिल्म अपराध का निर्माण दक्षा फिल्म इंडिया के बैनर तले किया गया है, और निर्देशन शेखर शर्मा ने किया है। फिल्म अपराधी में खेसारीलाल का दमदार एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा, जिसमें गांव का खास अंदाज दिखाया जाएगा। फिल्म में ऋतु सिंह, मेघाश्री, और रक्षा गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी। बिहार और झारखंड में फिल्म का वितरण रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट कर रही है।

फिल्म अपराधी को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा, यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इसमें मेरा किरदार एक्शन और रोमांस दोनों का बेहतरीन मिश्रण है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। खासकर इस दुर्गापूजा के मौके पर इसे रिलीज करना मेरे लिए खास है, क्योंकि यह फिल्म परिवार और समाज के कई महत्वपूर्ण मुद्दों को भी उजागर करती है। हमारी टीम ने इस पर कड़ी मेहनत की है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे बहुत प्यार देंगे।” उन्होंने यह भी कहा कि अपराधी में गांव का असली अंदाज और जज्बात दिखाने की कोशिश की गई है, जिसे दर्शक बड़े पर्दे पर जरूर एंजॉय करेंगे।

फिल्म अपराधी का संगीत शेखर शर्मा और आर्या शर्मा द्वारा तैयार किया गया है, जबकि गीत विजय चौहान और विक्की विशाल ने लिखे हैं। फिल्म का म्यूजिक लेबल टीम फिल्म्स के तहत रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी और पटकथा अरविन्द तिवारी ने लिखी है। निर्माता दक्षा फिल्म इंडिया है।संगीत शेखर शर्मा, आर्या शर्मा का और कोरियोग्राफर   कोर्वे हैं।डीओपी आरआर प्रिंस,मार्केटिंग हेड विजय यादव और सम्पादक बृजेश मालविया हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment