हम सभी एक शब्द सिनेमा से एकजुट हैं : एनटीआर जूनियर

Live 7 Desk

चेन्नई , 18 सितंबर (लाइव 7) मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का कहना है कि हम अलग-अलग भाषाएँ बोलते हैं, लेकिन हम एक शब्द से सिनेमा से एकजुट हैं।

मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर चेन्नई में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा के लिये भव्य प्रचार कार्यक्रम में शमिल हुये,जहां उन्होंने भारतीय सिनेमा के उभरते परिदृश्य और चेन्नई और तेलुगु फ़िल्म निर्माताओं के बीच अनोखे संबंध पर अपने विचार साझा किए।जब होस्ट ने पूछा कि उन्होंने फ़िल्म के प्रचार के लिए चेन्नई को क्यों चुना, तो एनटीआर जूनियर ने जवाब दिया,आज, ख़ास तौर पर आरआरआर और बाहुबली के बाद, हम भाषा से विभाजित हैं, लेकिन अब सिनेमा से नहीं। यह अब कॉलीवुड, सैंडलवुड, बॉलीवुड या टॉलीवुड नहीं है। हम अलग-अलग भाषाएँ बोलते हैं, लेकिन हम एक शब्द से एकजुट हैं: सिनेमा।

कार्यक्रम का समापन एक हल्के-फुल्के अंदाज़ में हुआ जब एनटीआर जूनियर ने मज़ाक में कहा, मैं बिरयानी खाने जाना चाहता था, लेकिन आपकी वजह से, मैं एयरपोर्ट के लिए देर से जा रहा हूं, इसलिए मुझे सीधे वहाँ जाना होगा!

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदामुरी कल्याण   प्रस्तुत, ‘देवरा: भाग 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली की भी अहम भूमिका है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment