कौन बनेगा करोड़पति 16 के अगले एपिसोड में शिरकत करेंगे सोनू निगम-श्रेया घोषाल

Live 7 Desk

मुंबई, 18 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड के जानेमाने पार्श्वगगायक सोनू निगम और गायिका श्रेया घोषाल ,सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन (केबीसी) 16 के आगामी एपिसोड में शिरकत करेंगे!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने घोषणा की है कि सोनू निगम और श्रेया घोषाल, अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 के आगामी एपिसोड में अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। सोनी चैनल ने इंस्टाग्  पर दोनो गायकों के प्रदर्शन की एक प्रोमो क्लिप जारी करते हुए लिखा।सुर और ज्ञान का होगा मिलन, सोनू निगम और श्रेया घोषाल के साथ! देखिए #कौनबनेगाकरोड़पति, 20 सितंबर, रात 9 बजे सिर्फ #सोनी एंटरटेनमेंट टटेलिविजन पर।

कौन बनेगा करोड़पति 16 के एक प्रोमो वीडियो में सोनू निगम और श्रेया घोषाल फिल्म मिस्टर नटवरलाल का गाना परदेसिया गाते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसमें मूल रूप से अमिताभ बच्चन और रेखा पर फिल्माया गया था। अमिताभ खुद गायकों के साथ जुड़ते हैं और गाने में अपनी लाइन जोड़ते हैं। एक अन्य प्रोमो वीडियो में, सोनु और श्रेया शाहरुख खान और सुष्मिता सेन की फिल्म फिल्म मैं हूं ना का टाइटल ट्रैक गाते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment