ऋतिक रौशन को पसंद आया फ़िल्म ‘युध्रा’ के गाने पर सिद्धांत चतुर्वेदी का डांस

Live 7 Desk

मुंबई, 17 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन को फ़िल्म ‘युध्रा’ के गाने पर सिद्धांत चतुर्वेदी का डांस बेहद पसंद आया है।

इस शुक्रवार को रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म ‘युध्रा’ एक एक्शन-पैक्ड फ़िल्म है, लेकिन इस फ़िल्म के गानों पर सिद्धांत चतुर्वेदी के डांस का जलवा भी देखने को मिलेगा। हाल ही सिद्धांत चतुर्वेदी ने ‘युध्रा’ के लोकप्रिय हो रहे गाने ‘हट जा बाजू’ का एक बीहाइंड द सीन (बीटीएस) वीडियो जारी किया ,जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी को मस्ती भरे अंदाज़ में नाचते-झूमते हुए देखा जा सकता है। इस बीटीएस वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी का डांस करने‌ का अंदाज़ ऋतिक रौशन को कुछ इस क़दर भाया कि उन्होंने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर सिद्धांत की तारीफ़ की।

‘युध्रा’ के इस वीडियो में ‘बाजू हट जा’ के कोरियोग्राफर पीयूश भगत और शाजिया सामजी को भी सिद्धांत के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है।

ऋतिक रोशन ने इस वीडियो को लाइक करते हुए लिखा ,अमेज़िंग वर्क गाइज़”।सिद्धांत ने ऋतिक रौशन का कमेंट पढ़कर जवाब में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भेजा और इस तारीफ़ के लिए उनका तहे-दिल से शुक्रिया अदा किया।

फ़िल्म ‘युध्रा’ में ऐंग्री यंग मैन के‌ अवतार में नज़र आने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की  िका के रूप में मालविका मोहनन भी एक अहम रोल में नज़र आएंगी. सिद्धांत और मालविका के अलावा फ़िल्म में राघव जुआल, राज अर्जुन, शिल्पा शुक्ला, गजराज राव,   कपूर जैसे मंजे हुए कलाकर भी ख़ास तरह के किरदारों में दिखाई देंगे। फ़िल्म‌ ‘युध्रा’ का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फ़रहान अख़्तर ने मिलकर‌ किया है एक्शन-पैक्ड फ़िल्म ‘युध्रा’ 20 सितंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment