संदीप रेड्डी वांगा ने देवरा पार्ट 1 की टीम के साथ पैनल चर्चा की

Live 7 Desk

मुंबई, 16 सितंबर (लाइव 7) जानेमाने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने देवरा पार्ट वन की टीम एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान, जान्हवी कपूर और निर्देशक कोराताला शिवा के साथ पैनल चर्चा की।
मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ के लिए लोगो में उत्साह चरम पर है, एक दिलचस्प कार्यक्रम में, संदप रेड्डी वांगा ने एक दिलचस्प पैनल चर्चा की। पैनल चर्चा में एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान, जान्हवी कपूर और निर्देशक कोराताला शिवा सहित स्टार-स्टडेड कास्ट ने कई खुलासे किए। देवरा पार्ट वन आईमैक्स धूम मचाने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को एक पौराणिक तटीय दुनिया में ले जाने का वादा करती है, जहाँ पानी सर्वोच्च है और ग् ीण हथियारों की पूजा करते हैं। इस फिल्म की कहानी देवरा (एनटीआर जूनियर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लोगों को नुकसान से बचाने के लिए खतरनाक पानी में नौकायन करता है। हालांकि, सब कुछ आसान नहीं है – हमारे नायक को पता नहीं है कि, भैरा (सैफ अली खान) की साजिश सतह के नीचे एक घातक अंडरटो की तरह छिपी हुई है।दक्षिण गोवा में आंशिक रूप से शूट किए गए एक्शन सीक्वेंस, फिल्म के हाई टाइड होने का वादा करते हैं। स्टंट समन्वयक केनी बेट्स, पीटर माइल्स और सोलोमन के साथ, ये दृश्य एक्शन के लिए बार बढ़ाने के लिए तैयार हैं।
‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है और इसका निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है, जिसे नंदामुरी कल्याण   ने प्रस्तुत किया है। एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर के साथ, फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान भी अहम भूमिका में हैं।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment