राशा थडानी वैश्विक स्तर पर छा गईं: ज़ारा लार्सन, लीसा सोबेरानो के साथ अंतर्राष्ट्रीय इवेंट में हुयीं शामिल

Live 7 Desk

मुंबई, 16 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी, हाल ही में ज़ारा लार्सन, लीसा सोबेरानो के साथ अंतर्राष्ट्रीय इवेंट में शामिल हुयीं।

राशा थडानी तेजी से उभरती हुई प्रतिभाओं में से एक बन रही हैं। उनके कर्षण और आकर्षक उपस्थिति ने पहले ही दुनियाभर के प्रशंसकों का ध्यान खींच लिया है।अब उनकी प्रसिद्धि सीमाओं को पार कर रही है। राशा ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की, जब उन्हें एक विशेष अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया, जिससे उन्हें वैश्विक पहचान मिली। यह गर्व का क्षण है, जब वे विश्व मंच पर अपनी छाप छोड़ रही हैं।

इस कार्यक्रम में ज़ारा लार्सन, हैरियट हेर्बिग-मैटेन, एंज़ो और लीसा सोबेरानो जैसी मशहूर हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन राशा की सहज सुंदरता और स्टाइल ने वास्तव में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस इवेंट से उनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, और उनके बोल्ड और दमदार लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। स्टैंडआउट एन्सेम्बल में सजी राशा ने आत्मविश्वास का परिचय दिया, जिससे वह एक उभरते फैशन आइकन के रूप में स्थापित हो रही हैं।

जल्द ही अभिषेक कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म में अपने बहुप्रतीक्षित डेब्यू के साथ भारतीय सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन नजर आएंगे।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment