बोमन ईरानी की ‘स्पाइरल बाउंड’ ने मनाया 750वां सत्र

Live 7 Desk

मुंबई, 14 सितंबर (लाइव 7 ) बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी की ‘स्पाइरल बाउंड’ ने कुछ खास मेहमानों के साथ अपना 750वां सत्र मनाया।

इस अनूठी लेखन मास्टरक्लास में   दत्त और राजू हिरानी ने भाग लिया, जो कि लोकप्रिय ‘मुन्ना भाई’ फ्रैंचाइज़ के प्रतिष्ठित कलाकार हैं।

स्पाइरल बाउंड में ‘मुन्ना भाई’ टीम का पुनर्मिलन कक्षा में भाग लेने वाले छात्रों के लिए एक उदासीन क्षण था। सत्र के दौरान, तीनों ने ‘मुन्ना भाई’ फिल्मों पर एक साथ काम करने के अपने समय को याद किया, और मजेदार किस्से साझा किए, जिसमें   दत्त ने ‘मुन्ना भाई 3’ को वापस लाने के बारे में मज़ाक भी किया, जिस पर राजकुमार हिरानी ने कहा कि उनके पास इसे बनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।   और राजकुमार की जोड़ी ने छात्रों को पटकथा लेखन की कला में महारत हासिल करने के लिए अपनी कड़ी मेहनत जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया और उन्हें बधाई दी कि वे कोविड के दिनों से अब तक कितनी दूर आ गए हैं।

‘स्पाइरल बाउंड’ महत्वाकांक्षी कहानीकारों और पटकथा लेखकों के लिए एक आश्रय स्थल है, जिसका मार्गदर्शन बोमन ईरानी द्वारा किया जाता है। निःशुल्क प्रदान की जाने वाली यह पुस्तक रचनात्मकता को पोषित करती है और गहरे बंधन बनाती है, जहाँ प्रत्येक छात्र अपने सपनों को पूरा करने के लिए मूल्यवान और प्रेरित महसूस करता है।

बोमन ईरानी ने हाल ही में घोषणा की कि उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज़’ का प्रीमियर शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में होगा। यह अभिनेता के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि वह इस परियोजना में अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और लेखक की भूमिकाएँ निभा रहे हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment