13 सितंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी बैड न्यूज़

Live 7 Desk

मुंबई, 13 सितंबर (लाइव 7)विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और अम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज, 13 सितंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि फिल्म बैड न्यूज़ का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर आज, 13 सितंबर से शुरू हो रहा है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी के द्वारा प्रोड्यूस, बैड न्यूज़ फिल्म को प्राइम वीडियो ने धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के साथ मिलकर प्रेजेंट किया है। लियो मीडिया कलेक्टिव के प्रोडक्शन में बनी, इस फिल्म को आनंद तिवारी ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और अम्मी विर्क लीड रोल में हैं, जबकि नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा, नेहा शर्मा, विजयलक्ष्मी सिंह और फैसल राशिद भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। आज से “बैड न्यूज़” प्राइम वीडियो पर हिंदी में भारत और दुनिया के 240 देशों और प्रदेशों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

सिनेमाघरों में जबरदस्त सफलता के बाद, फिल्म बैड न्यूज अब स्ट्रीमिंग स्पेस पर अपनी मजेदार रोमांस कॉमेडी और कैची म्यूजिक के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) को पता चलता है कि वो जुड़वा बच्चों के साथ प्रेगनेंट हैं, लेकिन अलग-अलग पिताओं के साथ-जो भूमिकाएं विक्की कौशल और एमी विर्क ने निभाई हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment