13 सितंबर को दो भाषाओं में रिलीज होगी करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’

Live 7 Desk

मुंबई, 12 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ दो भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के निर्माताओं ने इस फिल्म को अधिक दर्शकों तक पहुचाने के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। इस फिल्म को दो अलग-अलग संस्करणों में रिलीज किया जाएगा। एक हिंदी-इंग्लिश मिश्रित (हिंग्लिश) और दूसरा पूरी तरह हिंदी डब्ड संस्करण।फिल्म की असली भावना को बनाए रखते हुए, निर्देशक हंसल मेहता ने स्थानीय कलाकारों को कास्ट किया है, जिसकी वजह से उनके एक्सेंट काफी वास्तविक हैं और शायद कुछ दर्शकों को समझने में कठिनाई हो सकती है। इसीलिए, निर्माताओं ने यह फैसला लिया है। विशेष रूप से एक रहस्य थ्रिलर के लिए व्यापक दर्शकों तक पहुंचना महत्वपूर्ण है, और करीना कपूर खान के विशाल फैनबेस को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने 50-50 रणनीति अपनाई है। इसका मतलब है कि 50% स्क्रीन हिंग्लिश संस्करण पर और बाकी 50% स्क्रीन हिंदी संस्करण पर दिखाए जाएंगे। यह निर्णय फिल्म निर्माताओं की व्यापक दर्शकों को फिल्म की उपलब्धता सुनिश्चित करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर, 2024 को विशेष रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, आश तंडन, रणवीर ब्रार और कीथ एलेन जैसे बेहतरीन कलाकारों की टीम शामिल है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और असिम अरोरा, कश्यप कपूर, और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित, यह फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा पेश किया गया है और शबाह कपूर, एकता आर कपूर, और पहली बार निर्माता करीना कपूर खान द्वारा निर्मित किया गया है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment