शरवरी की सफलता देखकर खुश हैं कबीर खान

Live 7 Desk

मुंबई, 13 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान, अभिनेत्री शरवरी की सफलता देखकर बेहद खुश हैं।

प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी ने वर्ष 2024 को पूरी तरह से अपना बना लिया है, और वह इंडस्ट्री की सबसे चमकदार युवा अभिनेत्रियों में से एक बनकर उभरी हैं। शरवरी ने कबीर खान की वेब सीरीज़ ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। कबीर खान, जिन्होंने शरवरी को स्क्रीन के लिए सबसे पहले खोजा था, बॉलीवुड में उनकी उभरती हुई स्टार की सफलता से बेहद रोमांचित हैं।

कबीर खान ने कहा,जब मैंने ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ के लिए शरवरी का ऑडिशन लिया, तो मुझे खुशी हुई कि मैंने एक दुर्लभ प्रतिभा की खोज की है, जो आने वाले वर्षों में अविश्वसनीय प्रदर्शन करेगी। वह सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है। उनकी उपस्थिति और चार्म स्क्रीन पर चमकते हैं,यह एक उपहार है जो बहुत कम एक्टर्स के पास होता है, और जिनके पास होता है, वे सिनेमा पर गहरा प्रभाव छोड़ते हैं।एक मेंटर के रूप में, मुझे उसकी यात्रा पर गर्व है। उसने पहले ही अपनी प्रतिभा से पूरी इंडस्ट्री का ध्यान खींच लिया है। उसे अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है, लेकिन जिस समर्पण, अनुशासन और दृढ़ता से वह अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रही है, वह वास्तव में प्रेरणादायक है। वह जानती है कि उसने केवल अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है, और इसी कारण वह हर फिल्म के लिए अतिरिक्त मेहनत करती है।

कबीर खान का मानना है कि शरवरी अपने अद्वितीय अभिनय से बॉलीवुड में एक स्थायी छाप छोड़ेंगी। उन्होंने कहा,शरवरी को अपने अभिनय के दम पर ही इस प्रतियोगी इंडस्ट्री में ऊंचाइयों तक पहुंचने का भरोसा है। इसके अलावा, शरवरी में वह साहस है कि वह कम यात्रा किए गए रास्ते पर चलती है और ऐसे प्रोजेक्ट्स चुनती है, जिन्हें करने की हिम्मत बहुत कम लोग करेंगे। यही उसे एक रोमांचक अभिनेत्री बनाता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment