सिद्धांत चतुर्वेदी की फ़िल्म युध्रा का गाना हट जा बाबू रिलीज

Live 7 Desk

पुणे, 12 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल के धमाकेदार डांस मूव्स से सजा एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘युध्रा’ का नया गाना हट जा बाजू रिलीज कर दिया गया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट फिल्म युध्रा के साथ एक थ्रिलिंग एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार है। दो एक्शन से भरपूर ट्रेलर, एक रोमांटिक सॉन्ग साथिया और एक हाई-एनर्जी पार्टी सॉन्ग सोहनी लगदी” रिलीज़ करने के बाद, निर्माताओं ने अब अपना लेटेस्ट ट्रैक हट जा बाजू को रिलीज़ कर दिया है। सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल पर फिल्माए गए इस स्टाइलिश ट्रैक में दोनों स्टार्स को जबरदस्त और स्टाइल के साथ एक-दूसरे से मुकाबला करते हुए दिखाया गया है।

जब सिद्धांत चतुवेर्दी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल ने पुणे के एक कॉलेज इवेंट में हट जा बाजू लॉन्च किया, तब फिल्म और गाने को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया। यह ट्रैक ना सिर्फ राघव जुयाल के चार साल बाद डांस में वापसी को मार्क करता है, बल्कि उनके जबरदस्त मूव्स को सिद्धांत के साथ शोकेस भी करता है।

हट्ट जा बाजू में केली डिलीमा, विशाल ददलानी और अर्श मोहम्मद ने अपनी दमदार आवाज़ दी है, जबकि गीतकार मशहूर जावेद अख्तर हैं। इसे शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है और पीयूष-शाजिया ने कोरियोग्राफ किया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित फिल्म युध्रा 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में गजराज राव,   कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल जैसे शानदार कलाकार भी हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment