सिद्धांत चतुर्वेदी की फ़िल्म युध्रा का एक्शन-पैक्ड ट्रेलर लॉन्च

Live 7 Desk

मुंबई, 11 सितंबर (लाइव 7 ) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक्सेल एंटरटेनमेंट की फ़िल्म युध्रा का एक्शन-पैक्ड ट्रेलर 2 लॉन्च किया।

एक्सेल एंटरटेनमेंट अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म युध्रा के साथ एक अनोखा एक्शन अनुभव लेकर आ रहा है। हाई-एनर्जी वाले ट्रेलर और कैची गानों के बाद, सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल की फ़िल्म युध्रा का एक्शन-पैक्ड ट्रेलर 2 लॉन्च कर दिया गया है। सिद्धांत चतुर्वेदी ने मुंबई के गेयटी गैलेक्सी में हजारों फैंस और मीडिया के सामने एक्शन से भरपूर ट्रेलर 2 को लॉन्च किया है। यह एक जोशीला और रोमांचक पल था, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी की मौजूदगी ने फैंस को दीवाना बना दिया।

एक्शन और एक्साइटमेंट से भरपूर, युध्रा का ट्रेलर 2 सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा निभाए गए निडर और तेज़ युध्रा और राघव जुयाल द्वारा निभाए गए खतरनाक विलेन शफीक के बीच एक खतरनाक लड़ाई दिखाता है। एक बड़े शो डाउन और दमदार डायलॉग्स के साथ, ट्रेलर यह साफ करता है कि यह फिल्म एक्शन में नए स्टैंडर्ड सेट करने के लिए तैयार है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस, युध्रा 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में गजराज राव,   कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल जैसे टैलेंटेड सपोर्टिंग कास्ट हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment