वागले परिवार मनाएगा गणपति और विद्या की गोद भराई का जश्न

Live 7 Desk

मुंबई, 12 सितंबर (लाइव 7) सोनी सब पर प्रसारित हो रहे शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्से’ में वागले परिवार गणपति और विद्या की गोद भराई का जश्न मनायेगा।

सोनी सब पर प्रसारित हो रहा ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्से’ शो वागले परिवार के रोजमर्रा के संघर्ष और उसमें मिलने वाली जीत को दर्शाता है। हाल के एपिसोड में पूरा वागले परिवार उत्साह से झूम रहा है क्योंकि गणपति का आगमन हो रहा है, जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। इस बीच मनोज वागले (विपुल देशपांडे) अपनी पत्नी विद्या (सुकन्या सुर्वे) के लिए एक गोद भराई समारोह आयोजित करने को लेकर उत्सुक हैं क्योंकि वे अपने पहले बच्चे को लेकर उम्मीद से हैं। हालांकि, यह जश्न ज्यादा देर तक नहीं टिकता। सब चीजें बदल जाती हैं और विद्या जोर देती है कि राजेश (सुमित राघवन) को मनोज की आर्थिक मदद करने से बचना चाहिए, और उसे खुद ही व्यवस्था संभालने का आग्रह करना चाहिए। अपनी हताशा में मनोज एक मनी-लेंडिंग ऐप की ओर रुख करता है। अनजाने में धोखाधड़ी का शिकार हो जाता है। जैसे-जैसे गणपति उत्सव और गोद भराई दोनों करीब आते हैं, वागले खुद को मनोज की वित्तीय तंगी के बढ़ते तनाव के साथ त्योहारी खुशी में उलझा हुआ पाते हैं।

वागले की दुनिया में राजेश की भूमिका निभा रहे सुमित राघवन ने कहा, गणपति वागले परिवार के लिए एक महत्वपूर्ण त्यौहार है और बप्पा का घर में स्वागत करने से उन्हें हमेशा शांति और खुशी का अहसास होता है। जीवन ही ऐसा है कि सब कुछ योजना के अनुसार आसानी से नहीं होता। इस बार खुशी दोगुनी हो गई है क्योंकि विद्या की जल्द ही डिलीवरी होने वाली है। अब परिवार गणपति और विद्या की गोदभराई के उत्सव की तैयारी कर रहा है, हम देखते हैं कि कैसे छोटी-छोटी गलतफहमियाँ बड़ी बाधाएँ पैदा कर सकती हैं। तनाव और दबाव के क्षणों में भी वागले चुनौतियों को दूर करने के लिए एक साथ आते हैं। दर्शक देखेंगे कि मनोज का संकट कैसे सुलझता है और शायद बप्पा का आगमन उन्हें इस मुश्किल स्थिति से बाहर निकालने में मदद करेगा।

सोनी सब पर वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment