भव्य गांधी सोनी सब के ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे

Live 7 Desk

मुंबई, 11 सितंबर (लाइव 7 ) लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पूर्व स्टार भव्य गांधी सोनी सब के ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में एक खलनायक की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

सोनी सब का लोकप्रिय शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ पुष्पा (करुणा पांडे) की प्रेरक यात्रा के साथ दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। वह दृढ़ संकल्प और  वाद के साथ चुनौतियों का सामना करती है। भव्य गांधी के प्रवेश के साथ पुष्पा और उसके परिवार के जीवन में एक नया खतरा प्रवेश कर रहा है। भव्य गांधी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में “टप्पू” की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। एक मनोरोगी खलनायक के रूप में उनका चरित्र बदला लेने और बर्बाद करने की भावना से आ रहा है। यह भूमिका टप्पू के रूप में उनकी पिछली मासूम और शरारती भूमिका से बहुत अलग है। यह एक अभिनेता के रूप में भव्य की बहुमुखी प्रतिभा का परिचय भी करताी है।

विकृत स्वभाव और अनिश्चित व्यवहार वाले व्यक्ति प्रभास का शांत व्यवहार उनकी सबसे परेशान करने वाली विशेषता है। वह अपनी आवाज पर जोर नहीं देते, लेकिन उसमें एक अंतर्निहित तनाव है जो उनके आस-पास के लोगों को असहज कर देता है। वह एक पल में आकर्षक और विनम्र हो सकते हैं, लेकिन अगले ही पल क्रूर और कटु हो सकते हैं। उसका अप्रत्याशित होना उसके आस-पास के लोगों को परेशान करता है। उन्हें कभी नहीं पता कि उसका मूड कब बदल जाएगा। वह अश्विन से बदला लेना चाहता है, जिसने राशि को ट्रोल करने पर प्रभास का सामना किया था। तनाव तब और बढ़ जाता है जब उसकी छिपी धमकियाँ और चालाकी पुष्पा के परिवार के लिए अधिक जोखिम पैदा करती हैं।

पुष्पा इम्पॉसिबल में प्रभास की भूमिका निभा रहे भव्य गांधी ने कहा, “प्रभास की भूमिका निभाना मेरे लिए एक सुखद अनुभव है क्योंकि मैं पहली बार एक नकारात्मक किरदार निभा रहा हूँ और यह भूमिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मासूम टप्पू की भूमिका निभाने से बहुत अलग है। प्रभास अप्रत्याशित और बहुत परेशान है। बाहर से शांत दिखता है लेकिन अंदर उतनी ही तीव्र उथल-पुथल है जिसे वह छिपाता है। यह उसे खतरनाक रूप से आकर्षक बनाता है। सोनी सब जैसे होम चैनल पर इस तरह के जटिल किरदार के साथ वापसी करना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है।”

सोनी सब पर पुष्पा इम्पॉसिबल सोमवार से शनिवार रात 9.35 बजे प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment