देवरा पार्ट 1 से तेलगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं सैफ अली खान

Live 7 Desk

मुंबई, 11 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान फ़िल्म देवरा पार्ट 1 से तेलगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं।
देवरा पार्ट 1 से सैफ अली खान तेलगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं।देवरा- पार्ट 1′ में सैफ अली खान एक खूंखार विलेन की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में वह जूनियर एनटीआर से टक्कर लेते दिखाई देंगे। इस फ़िल्म में सैफ भैरा के नेगेटिव किरदार में नज़र आएंगे।
सैफ अली खान ने बताया, ‘ईमानदारी से कहूं तो, जैसा कि मैंने कहा, मैं बहुत एक्साइटेड था कि मुझे साउथ में इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला है।साउथ इंडस्ट्री ने हमें कई फिल्में दी हैं और मुझे लगता है कि फ्यूचर में और भी ब्लॉकबस्टर फिल्में हमें मिलेंगी। निर्देशक कोराताला शिवा ने ओमकारा जैसी फिल्मों में उनके पिछली परफॉर्मेंस के आधार पर मुझे यह भूमिका ऑफर की। ओमकारा के लिए मैं विशाल जी का शुक्रगुजार हूँ। देवरा के लिए मैं बहुत रोमांचित था, यह बहुत बड़ी फ़िल्म है।भैरा एक एंटी-हीरो, एक सीधा-सादा विलेन है।इसे निभाना वाकई बहुत बढ़िया था।भैरा के किरदार में आपको यंग वर्जन, ओल्ड वर्जन देखने को मिलेंगे।जूनियर एनटीआर एक बेहतरीन कलाकार, बहुत मिलनसार और हॉस्पिटेबल इंसान हैं।पहले दिन हमने खूब हंसी-मजाक किया और जब मैं शॉट का इंतजार कर रहा था, तब वह मेरी वैन में आए और उन्होंने मुझे बहुत अच्छा महसूस कराया।
सैफ अली खान ने कहा,तेलगु मेरे लिए नई भाषा थी, जूनियर एनटीआर ने मुझे काम करने में सहज़ महसूस कराया। वह एक बहुत ही सरल और स्वागत योग्य इंसान हैं। उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया और मेरे लिए खाना बनाया। कैमरे के पीछे वो एक धरातल से जुड़े और धैर्यवान इंसान हैं, लेकिन कैमरे के सामने एक बड़े व्यक्तित्व में बदल जाते हैं।मुझे याद है कि मैंने अपना पहला शॉट तेलुगु में बोला था। मैं बहुत अलग तरह से नर्वस महसूस कर रहा था।मैं एक ही देश से आता हूं, लेकिन हमारे राज्य एक-दूसरे से अलग हैं। वहां जाना बिल्कुल अलग अनुभव था।
यह तारक (जूनियर एनटीआर) और शिवा (कोराटाला शिवा) की बहुत मेहरबानी थी। हाल ही में दक्षिण में बनी फिल्में दिमाग उड़ाने वाली रही हैं और इस तरह की फिल्म में अभिनय करने का मौका पाकर, मैं एक नवागंतुक की तरह महसूस कर रहा था।
कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदामुरी कल्याण   प्रस्तुत, ‘देवरा: भाग 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।
इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली की अहम भूमिका है।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment