दुलकर सलमान, राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘कांथा’ की शूटिंग शुरू

Live 7 Desk

मुंबई, 09 सितम्बर (लाइव 7) जानेमाने अभिनेता दुलकर सलमान और राणा दग्गुबाती की आने वाली फिल्म ‘कांथा’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

निर्माताओं ने हाल ही में हैदराबाद के  ा नायडू स्टूडियो में एक पूजा रखी, जहां कांधा की पूरी टीम आई और शूटिंग शुरू करने से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया। सोमवार को राणा दुग्गुबाती ने इंस्टाग्  पर फिल्म के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए पूजा समारोह की तस्वीरें साझा की।उन्होंने लिखा, आज से एक रोमांचक यात्रा शुरू हो रही है। पेश है #कांथा,राणा दग्गुबाती और ​​दुलकर सलमान के बीच एक महाकाव्य सहयोग! फिल्म कांथा की कहानी 1950 के दशक के मद्रास की विचारोत्तेजक पृष्ठभूमि पर आधारित है।फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए एक प्रेस नोट में राणा ने कहा, मैं स्पिरिट मीडिया के साथ इस यात्रा को शुरू करने और कांथा के साथ शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। यह एक सुंदर स्तरित कहानी है जो मानवीय भावनाओं की गहराई को पकड़ती है और एक अभिनेता को बहुत कुछ सीखने का मौका देती है।मैं इस फिल्म को शुरू करने और इसे जीवंत बनाने के लिए रोमांचित हूं।

फिल्म कांधा के मुख्य अभिनेता दुलकर सलमान ने भी इस अवसर पर अपना उत्साह व्यक्त किया।उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर कुछ तस्वीरें साझा की और कहा, मैं स्पिरिट मीडिया के साथ इस यात्रा को शुरू करने और कांथा के साथ शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। यह एक सुंदर स्तरित कहानी है जो मानवीय भावनाओं की गहराई को पकड़ती है और एक अभिनेता को प्रदर्शन करने के लिए बहुत गुंजाइश देती है। मैं इसे पाकर रोमांचित हूं।’कांथा’ का निर्देशन सेल्वमणि सेल्वराज कर रहे हैं। इस फिल्म में दुलकर सलमान और राणा दग्गुबाती के साथ- साथ भाग्यश्री बोरसे और समुथिराकानी भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल रहेंगे।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment